मंगलवार, 29 जून 2010

भीषण गर्मी को देखते हुये पार्षद श्रीमती राणा ने सफाई कर्मचारियों को ओ.आर.एस. के पैकेट बांटे

भीषण गर्मी को देखते हुये पार्षद श्रीमती राणा ने सफाई कर्मचारियों को .आर.एस. के पैकेट बांटे।

ग्वालियर दिनांक- 23.06.2010- शहर में भीषण गर्मी को देखते हुये वार्ड समिति क्र.4 की अध्यक्ष अनुराधा राणा द्वारा आज क्षेत्रीय कार्यालय 9 पर उपस्थित होकर सफाई कर्मचारियों से बचने के लिये ओ.आर.एस. के पैकिटों का वितरण किया गया। श्रीमती राणा द्वारा बताया गया कि उन्हें इस कार्य की प्रेरणा भीषण गर्मी में नाला सफाई और सड़कों की सफाई करते हुये कर्मचारियों को देखकर मिली। उन्होंने कहा कि नगर के कर्मचारी इतने अधिक तापमान में कार्य कर रहे इसलिये कर्मचारियों की स्वास्थ्य सुविधा का ध्यान रखना भी नगर निगम के जनप्रतिनिधियों का दायित्व है।

       महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता द्वारा श्रीमती राणा के इस अनुकरणीय प्रयास की सराहना की गई तथा सराहना करते हुये महापौर श्रीमती गुप्ता द्वारा नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि वे भीषण गर्मी की स्थिति को देखते हुये अपने-अपने चिकित्सालयों के पास नगर के सफाई अमले तथा जनगणना अमले को गर्मी से होने वाली बीमारियों से बचाने के लिये निगम चिकित्सालयों में पर्याप्त मात्रा में आयुर्वेदिक, होम्योपैथिक दवाईयों तथा ओ.आर.एस. घोल की व्यवस्था सुनिश्चित रखें।

       महापौर ने नगर के अन्य जनप्रतिनिधियों को भी श्रीमती राणा के इस अनुकरणीय प्रयास से दूसरे लोगों को भी प्रेरणा लेने का अनुरोध किया है। श्रीमती राणा द्वारा सफाई कर्मचारियों के लिये ओ.आर.एस. की व्यवस्था भी अपने क्षेत्र के चिकित्सकों इत्यादि से सहयोग लेकर की गई। इस अवसर पर ग्वालियर पूर्व के उपायुक्त डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी सुघर सिंह, मुरार चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ. एस.आर. शर्मा उपस्थित थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: