सोमवार, 26 अक्तूबर 2009

महानगर में अवैध नल कनेक्शनों को वैध करने के क्रम में आज 116 नल कनेक्शनों को वैधता प्रदान की

महानगर में अवैध नल कनेक्शनों को वैध करने के क्रम में आज 116 नल कनेक्शनों को वैधता प्रदान की

ग्वालियर दिनांक 23.10.2009- निगम परिषद के ठहराव के परिपालन में लश्कर पश्चिम, मुरार एवं उपनगर ग्वालियर में अवैद्य नल कनेक्शनों को वैद्यता प्रदान करने हेतु एक विशेष अभियान वर्तमान में चलाया जा रहा है यह अभियान निरन्तर 30 अक्टूबर तक चलाया जावेगा इस अभियान के अन्तर्गत अवैद्य नल कनेक्शनरों को निशुल्क वैद्य करने की कार्यवाही स्थल पर ही की जावेगी । इसी क्रम में आज सम्पूर्ण महानगर में अभियान चलाकर 116 अवैद्य नल कनेक्शनों को स्वीकृति प्रदान कर वैद्यता प्रदान की गई ।

       लश्कर पश्चिम के अन्तर्गत वार्ड क्र. 45, 46 एवं 48 में अभियान चलाकर 30 अवैद्य नल कनेक्शनों को वैद्यता प्रदान की गई इसी प्रकार लश्कर पूर्व में वार्ड क्र. 41 के अन्तर्गत 5 अवैद्य नल कनेक्शनों को स्वीकृति प्रदान की गई । उपनगर ग्वालियर के अन्तर्गत अभियान चलाकर वार्ड क्र. 4, 7, 5, 9, 31, 16 में कुल 36 नल कनेक्शनों को वैद्य किया गया।

मुरार उपकार्यालय द्वारा सम्पूर्ण क्षेत्र में अभियान चलकार 45 नल कनेक्शनों को वैध करने की  कार्यवाही पूर्ण की   

       प्रभारी निगम आयुक्त सुरेश कुमार शर्मा ने ऐसे सभी जल उपभोक्ताओं के आग्रह किया है कि वे परिषद द्वारा राहत पहुॅचाने हेतु जो ठहराव किया है उसके तहत अपने-अपने अवैद्य नल कनेक्शनों को वैद्य करावें । 30 अक्टूबर के बाद निशुल्क रूप से कोई भी अवैद्य नल कनेक्शन को वैद्यता प्रदान नही की जावेगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: