बुधवार, 29 अप्रैल 2009

सिंधी समाज ने अशोक सिंह को जिताने का लिया संकल्प

सिंधी समाज ने अशोक सिंह को जिताने का लिया संकल्प

सिन्ध बिहार में हुआ पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह का भव्य स्वागत

ग्वालियर 28 अप्रैल । सिंध बिहार में सिंधी समाज के प्रमुख पंचायतों के पदाधिकारी, समाज सेवियों एवं व्यापारी बंधुओं की एक वृहद सभा में निर्णय लिया गया कि लोकसभा के लिये आगामी 30 अप्रैल को होने जा रहे चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक सिंह को समाज बंधु एकमत होकर सहयोग एवं अपना मत प्रदान करेंगे ।

वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि सिंधी समाज से अशोक सिंह के परिवार का दो पीढ़ियों से रिश्ता है । अशोक सिंह के बाबा कक्का डोंगर सिंह एवं पिताश्री पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह ने सिंधी समाज को हमेशा हर प्रकार से सहयोग किया है । सुभाष मार्केट, गांधी मार्केट, नजरबाग मार्केट, नेहरू मार्केट, अल्पना टाकीज मार्केट, चन्द्र शेखर आजाद मार्केट, शास्त्री मार्केट के सिंधी समाज के व्यवसाईयों ने बताया कि जब-जब हमें निगम या जिला प्रशासन से अपनी जायज मांगों के लिये संघर्ष जिला प्रशासन से अपनी जायज मांगों के लिये संघर्ष करना पड़ा । दादा राजेन्द्र सिंह ने हमारे संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है । आज कक्का डोंगर सिंह , दादा राजेन्द्र सिंह को हमारे समाज से सहयोग की अपेक्षा है और हमारे समाज का भी उत्तरदायित्व है कि हम अपने संकट के समय के सहयोगियों को सहयोग अपना मत अशोक सिंह को हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर विजयी बनायें ।

बैठक में सिंधु हिन्दू पंचायत के अध्यक्ष नानकराम पुरस्वानी, सिंधू वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष श्रीचंद बलेचा, झूलेलाल मंडल के अध्यक्ष भावनदास दयानी, गांधी मार्केट एसोसियेशन के गिरधारी लाल चावला, पार्षद बलराम ढींगरा, रमेश दयानी, पीताम्बर लोकवानी, ठाकुरदास जयसिंघानी, गंगाराम रोहिरा, डा0 रमेश पंजवानी, शंकर गावरा, विनोद गिदवानी, डा0 वी0 के0 कुन्दवानी, प्रहलाद रोहिरा, नारायण पुरूस्वानी, रामचन्द आहूजा, हासानंद कंजानी, प्रहलाद गावरा, कैलाश चावला, मोतीराम, गोपी मंधान सहित भारी संख्या में सिंधी  समाज  के लोग उपस्थित थे । इस  अवसर पर पूर्व मंत्री  राजेन्द्र सिंह  ने अपने उद्बोधन में कहा कि अशोक सिंह सिर्फ मेरा बेटा नहीं है बल्कि अपका बेटा एवं भाई भी है। आपने पूर्व में भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाकर देख लिया ये वादा कर ग्वालियर को भूल जाते हैं ग्वालियर आज पानी, बिजली, सड़कों की दुर्दशा और कानून व्यवस्था की जर्जर स्थिति से जूझ रहा है और भाजपा के मंत्री, सांसद और विधायक जन समस्याओं के प्रति उदासीन रूख अपनाये हुए हैं । बिजली मिल नहीं रही, हजारों नागरिकों पर करोड़ों रूपये की राशि के बिल भेजे जा रहे हैं बिजली चोरी के झूठे केस लगाये जा रहे हैं । पानी मिल नहीं रहा हर माह बिल भेजे जा रहे हैं । रोज लूटपाट, राहजनी, बलात्कार और हत्यायें हो रही हैं, नौजवान बच्चे बेरोजगार घूम रहे हैं, मौत को गले लगा रहे हैं लेकिन भाजपा मौन है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: