बुधवार, 29 अप्रैल 2009

राजस्थान के जख्म अभी हरे हैं, ग्वालियर में कांग्रेस को जिताएगा गुर्जर समाज

राजस्थान के जख्म अभी हरे हैं, ग्वालियर में कांग्रेस को जिताएगा गुर्जर समाज

ग्वालियर 28 अप्रैल । ग्वालियर का गुर्जर समाज इस लोकसभा चुनाव में ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में भाजपा को करारी शिकस्त देकर समाज के हितों की रक्षा एवं ग्वालियर के सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस के लोकप्रिय एवं समाज हितैषी प्रत्याशी श्री अशोक सिंह को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में पहुंचाएगा ।

गुर्जर समाज के वरिष्ठ नेताओं एवे समाज के गणमान्य जनों ने आज एक संयुक्त वक्तव्य में समस्त गुर्जर समाज से भाजपा को हराने का आव्हान करते हुए कहाकि राजस्थान से गुर्जर समाज ने काफी कुछ सीखा है । भाजपा ऐसी खूनी एवं अत्याचारी पार्टी बन गई है जिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता । गुर्जर नेताओं ने कहा कि राजस्थान में गुर्जरों द्वारा अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाने पर वहां की तत्कालीन भाजपा सरकार ने उन्हें गोलियों से भून दिया । आज भी राजस्थान में गुर्जर समाज की करीब सवा सौ विधवाएं भाजपा नेताओं से इंसाफ मांग रही हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का सक्षम नेतृत्व मजबूत सरकार का नारा पूरी तरह असफल साबित हुआ है । उन्होंने कहा कि ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में विकास का सिलसिला बनाए रखने तथा जन समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए अशोक सिंह जैसे कर्मठ, जुझाारू तथा लोकप्रिय प्रत्याशी का जीतना आवश्यक है ।

पूर्व सांसद रामसेवक सिंह बाबूजी, पूर्व विधायक रामवरन सिंह गुर्जर, सोबरन सिंह मावई, मुरार के पूर्व जनपद अध्यक्ष बैजनाथ सिंह घुरैया, किसान कांग्रेस के अध्यक्ष कल्याण सिंह कंषाना, पूर्व विधायक कप्तान सिंह, भीकम सिंह गुर्जर, राकेश गुर्जर, पार्षद मंजू, राजीव कंषाना, पूर्व पार्षद महेन्द्र सिंह गुर्जर आदि ने सभी गुर्जर बंधुओं से कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी अशोक सिंह को विजयी बनाने का आव्हान किया है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: