मंगलवार, 28 अप्रैल 2009

राजेन्द्र सिंह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

राजेन्द्र सिंह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

ग्वालियर 27 अप्रैल । उपनगर मुरार में कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के समर्थन में पार्टी के वरिष्ठ पेता एवं पूर्वमंत्री राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में निकलें भव्य रोड शो का स्थान-स्थान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय नागरिकों ने जोरदार स्वागत किया । कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों ने पूर्वमंत्री राजेन्द्र सिंह का भव्य अभिनंदन कर अशोक सिंह को रिकार्ड मतो से विजय श्री बनाने का संकल्प जताया ।

        कांग्रेस का यह भीड़ भरा रोड शो मुरार बारादरी चौराहे से प्रारंभ हुआ एवं सदर बाजार, बजाज खाना, आदि प्रमुख मार्गो से होते हुए मुरार बस स्टेण्ड पहुंचा । कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अशोक सिंह के लिए वोट मांगे तथा उन्हें विजय बनाकर क्षेत्र के विकास एवं समृध्दि के नए अध्याय का सूत्रपात करने का आव्हान किया ।

        इस अवसर पर  कांग्रेसजनों एवं स्थानीय नागरिको को संबोधित करते हुए पूर्वमंत्री राजेन्द्र सिंह ने कहा कि 30 अप्रैल को ग्वालियरवासियों के लिए परीक्षा की घड़ी है । हमें इस दिन ग्वालियर के भविष्य की दशा और दिशा तय करनी है । उन्होने कहा कि एक-एक वोट महत्वपूर्ण है और कांग्रेस के पक्ष में दिया गया हर वोट क्षेत्र के विकास कस पथ प्रशस्त करेगा । रोड शो मे कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन नागौरी, गिरीश जैन, सुधा दुबे, कमलेश कौरव, शशि पाण्डे, सावित्री राजपूत, रामवती, बेबी कुरैशी, युनिस खान, जफर कुरैशी, रघुराज सिंह राजपूत आदि शामिल थें । 

 राजेन्द्र सिंह ने ली सभाएं : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह ने आज शहर के विभिन्न स्थानों पर सभाएं एवं बैठकें लेकर मतदाताबंधुओं से क्षेत्र के विकास व समृध्दि के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह को विजयी बनाने का आव्हान किया । उन्होने कहा कि उनका परिवार कक्का डोंगर सिंह के समय जनसेवा एवं लोक कल्याण के लिए कार्यरत है । उन्होने कहा कि उनके परिवार ने खुद को ग्वालियर की सेवा के लिए समर्पित कर दिया है । श्री राजेन्द्र सिंह ने हुरावली, निम्बालकर की गोठ, गड्डे वाला मोहल्ला, पर की गई सभाओं में जनता से क्षेत्रीय विकास एवं जनसमस्याओं के निराकरणार्थ अशोक सिंह को विजयी बनाने का आग्रह किया ।

कोई टिप्पणी नहीं: