गुरुवार, 20 अक्तूबर 2011

कांग्रेस ने झा को दी डॉ. गोविंदसिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती, बडबोले प्रभात झा आतंकी जुबान से परहेज करें : के.के. मिश्रा

कांग्रेस ने झा को दी डॉ. गोविंदसिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती

बडबोले प्रभात झा आतंकी जुबान से परहेज करें : के.के. मिश्रा

 

भोपाल 19 अक्टूबर । प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने मंगलवार को भिण्ड जिले के लहार में भाजपा के हल्ला बोल अभियान के दौरान प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा द्वारा अपने संबोधन में कांग्रेस और वहां से लगातार पांचवी बार अपराजित विधायक डॉ. गोविंद सिंह को दी गई चुनौती पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने झा पर पलटवार करते हुए कहा है कि यदि उन्हें सत्ता के बल पर अपनी कथित संगठनात्मक क्षमता और बुध्दि का इतना घमंड है, तो वे आज ही डॉ. गोविंदसिंह के निर्वाचन क्षेत्र लहार से विधान सभा चुनाव लड़ने की घोषणा करें, अन्यथा आतंकी जुबान और बड़बोलेपन से परहेज करें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने झा पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि लगता है कि उनकी राजनीतिक जुबान रोगग्रस्त है। समय से पूर्व एवं हैसियत से अधिक राजनैतिक ऊंचाई हांसिल करने के बाद वे राजनैतिक संयम, मर्यादा और कर्तव्यबोध से निरंतर विमुख होकर प्रदेश के गरिमामय राजनैतिक इतिहास एवं उसकी गौरवशाली परम्पराओं का लगातार हनन करते जा रहे हैं। समूचा प्रदेश ही नहीं भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा पार्टी भी उन्हें भ्रष्टों, टैक्स चोरों, अपराधियों और विभिन्न स्तर के माफियाओं के संरक्षणदाता के रूप में देख रही है। आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी इस आरोप को साबित भी कर देगी।

के.के. मिश्रा ने लहार में राजनैतिक दादागिरी को समाप्त करने की कांग्रेस को दी गई धमकी के प्रत्युत्तर में कहा है कि बेहतर तो यह होगा कि वे प्रदेश में भाजपा सांसदों, मंत्रियों, विधायकों एवं अन्य नेताओं तथा उनके परिजनों द्वारा की जा रही दबंगई, गंभीर अपराधों, अपहरण, बलात्कार, हत्याओं, वाहनों से निर्दोषों को कुचलकर मार डालने, अश्लील सीडियों में लिप्तता, सट्टे-जुए व मादक द्रव्यों के अवैध व्यापार में लिप्त लोगों को संरक्षण देने के बजाय उन्हें दंडित कराएं। यही नहीं लहार में पार्टी कार्यकर्ताओं को विधान सभा चुनाव में पांडवों की तरह लड़ाई लड़ने की सीख देने के बजाय उक्त स्थितियों को भी झा धृतराष्ट्र बनकर न रहें।   

 

कोई टिप्पणी नहीं: