गुरुवार, 25 जून 2009

सांख्यकीय अन्वेषक की परीक्षा 28 जून को

सांख्यकीय अन्वेषक की परीक्षा 28 जून को

खेद सूचना

यह समाचार विलम्‍ब से प्रकाशित हुआ इसका हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले एक माह से बिजली कटोती विगत चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती में बदल जाने के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दिन सुबह 6 बजे से देर रात 3 बजे तक बिजली कटौती चल रही है । घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली मिल पा रही है । जिसमें समाचार अद्यतन संभव नहीं है ।

ग्वालियर 24 जून 09(स्क्रिप्‍ट कन्‍वर्टर ने आधा समाचार उड़ा दिया है) किये जा चुके है। जिन परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र प्राप्त नहीं हुआ है, वे अपनी अभ्यर्थिता के संबंध में आयोग की वेबसाइट द्मद्मड़द्रध्द.दृध्दढ़ से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अथवा आयोग कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

      वेबसाइट में जिन परीक्षार्थियों को पात्र घोतिष किया गया है, केवल वहीं डुप्लीकेट प्रवेश पत्र के लियें संपर्क करें। डुप्लीकेट प्रवेश पत्र के लिये आवेदन पत्र में चिपकाई गई फोटो की एक प्रति के साथ संभाग आयुक्त कार्यालय मोती महल ग्वालियर से 27 जून 2009 (शनिवार) को प्रात: ग्यारह बजे से शाम 5 बजे तक स्वयं प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आयुक्त कार्यालय भोपाल, इन्दौर एवं जबलपुर से भी डुप्लीकेट प्रवेश पत्र उक्त दिनांक एवं समय पर प्राप्त किये जा सकते हैं।

 

कोई टिप्पणी नहीं: