शुक्रवार, 23 जुलाई 2010

वार्डों में सफाईकर्मी बढ़ाने हेतु महापौर का आभार : डॉ. रायजादा

वार्डों में सफाईकर्मी बढ़ाने हेतु महापौर का आभार : डॉ. रायजादा

ग्वालियर दिनांक- 22.07.2010& महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता के निर्देश पर शहर में वर्षा से उत्पन्न स्थिति से निबटने के लिये निगमायुक्त एन.बी.एस. राजपूत द्वारा 350 सफाईकर्मियों की अतिरिक्त स्वीकृति कलेक्टर दर पर कार्य करने हेतु विभिन्न क्षेत्रीय कार्यालयों पर दी गई है।

       निगमायुक्त श्री राजपूत द्वारा विगत दिनों विभिन्न क्षेत्रीय अधिकारियों से उनके क्षेत्रों में कर्मचारियों की आवश्यकता के संबंध में जानकारी प्राप्त कर शहर के उन सभी वार्डों में जहां कर्मचारियों की कमी के कारण सफाई व्यवस्था प्रभावित हो रही थी। आवश्यकतानुसार सफाई व्यवस्था हेतु 200 कर्मचारी कलेक्टर दर पर रखने के निर्देश दिये गये।

       निगमायुक्त श्री राजपूत द्वारा नालों की सफाई तथा विभिन्न क्षेत्रों में जल भराव रोकने हेतु विभिन्न क्षेत्रीय कार्यालयों पर 150 अतिरिक्त कर्मचारी 29 दिवस के लिये रखने के निर्देश भी दिये हैं जिनमें से 10-10 सफाईकर्मी दोपहर 2 से रात्रि 10 बजे तक उपकार्यालय अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में वर्षाकाल में पानी की रूकावट खोलने तथा सायंकालीन दलेल के लिये दिये गये हैं।

       निगम की स्वास्थ्य प्रभारी श्रीमती अंजली रायजादा द्वारा महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता एवं निगमायुक्त एन.बी.एस. राजपूत का सभी वार्डों पर आवश्यक सफाईकर्मियों की व्यवस्था कराने हेतु आभार व्यक्त किया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: