सोमवार, 25 जनवरी 2010

ग्वालियर में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण करेंगे श्री अनूप मिश्रा

ग्वालियर में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण करेंगे श्री अनूप मिश्रा

ग्वालियर 24 जनवरी 10। ग्वालियर चम्बल संभाग में 26 जनवरी 2010 गणतंत्र दिवस, समारोह पूर्वक मनाया जायेगा। समारोह की तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। ग्वालियर में मुख्य समारोह एस ए एफ. ग्राउण्ड पर मनाया जायेगा। ग्वालियर के मुख्य समारोह में प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री अनूप मिश्रा ध्वरारोहण करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का जनता के नाम संदेश का वाचन भी किया जायेगा।

      समारोह में आकर्षक परेड के साथ ही स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी जायेंगी। विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को पुरस्कृत किया जायेगा। विभिन्न विभाग अपने-अपने विभाग की योजनाओं पर आधारित झांकियां भी निकालेंगे।

      संभाग के शिवपुरी जिले में गृह, परिवहन एवं जेल  राज्य मंत्री श्री नारायण सिंह कुशवाह, गुना में सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री श्री कन्हैया लाल अग्रवाल, दतिया जिले में संसदीय कार्य मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा तथा अशोक नगर में कलेक्टर ध्वरारोहण करेंगे एवं मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगे। चंबल संभाग के भिण्ड, मुरैना तथा श्योपुर जिले में जिला कलेक्टर ध्वजारोहण करेंगे और संदेश का वाचन होगा। सभी जिलों में विभागीय झांकियां भी निकालीं जायेंगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: