रविवार, 31 जनवरी 2010

डबरा में मतगणना आज पीठासीन व मतदान अधिकारियों के लिये एम एल बी. कॉलेज से रवाना होंगी बसें

डबरा में मतगणना आज पीठासीन व मतदान अधिकारियों के लिये एम एल बी. कॉलेज से रवाना होंगी बसें

ग्वालियर 27 जनवरी 10। जिले में त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन कार्यक्रम के तहत तीन चरणों में मतों की गिनती की जायेगी। जिले की जनपद पंचायत डबरा की मतगणना 28 जनवरी को प्रात: 8 बजें से होगी। उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शरद श्रोत्रिय ने बताया कि मतगणना हेतु सभी 262 मतदान दलों के सभी पीठासीन अधिकारी एवं सभी मतदान अधिकारियों को डबरा पहुँचने के लिये एम एल बी. कॉलेज
ग्वालियर में 28 जनवरी को सुबह 6 बजे बसों की व्यवस्था की गई है। उन्होंने निर्देश दिये हैं कि सभी पीठासीन व मतदान अधिकारी समय पर पहुँचना सुनिश्चित करें।

      इसी प्रकार भितरवार की 30 जनवरी एवं जनपद पंचायत मुरार व घाटीगांव की मतगणना एक फरवरी को होगी। जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार डबरा जनपद पंचायत क्षेत्र में डाले गये मतों की गिनती 28 जनवरी को डबरा तहसील कार्यालय में की जायेगी। भितरवार जनपद पंचायत की मतगणना 30 जनवरी को शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भितरवार मे तथा जनपद पंचायत मुरार व घाटीगांव की मतगणना एक फरवरी को ग्वालियर स्थित एम एल बी. कॉलेज में होगी। चारों जनपद पंचायतों की मतगणना निर्धारित स्थल पर प्रात: 9 बजे से शुरू होगी।     

 

कोई टिप्पणी नहीं: