शुक्रवार, 22 मई 2009

निगमायुक्त ने हुड़कों द्वारा निर्मित की जा रही विभिन्न सड़कों का आकस्मिक निरीक्षण किया

निगमायुक्त ने हुड़कों द्वारा निर्मित की जा रही विभिन्न सड़कों का आकस्मिक निरीक्षण किया

हमें खेद है मुरैना में चल रही भरी बिजली कटोती (18 घण्‍टे और शेष समय वोल्‍टेज फ्लक्‍चुयेशन के कारण यह समाचार समय पर प्रकाशित नहीं किये जा सके )

ग्वालियर दिनांक 21.05.2009- निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने हुडको कम्पनी द्वारा निर्मित की जा रही विभिन्न सड़कों का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उनके साथ अपर आयुक्त सुरेश शर्मा, अधीक्षणयंत्री चतुर सिंह यादव, कार्यपालनयंत्री दिनेश अग्रवाल साथ रहे।

       सर्वप्रथम निगमायुक्त सिटीसेन्टर से हुरावली की ओर जाने वाली नवनिर्मित सड़क का अवलोकन करने पहुंचे। कार्य की गति पर निगमायुक्त द्वारा अप्रसन्नता व्यक्त की गई। साथ ही हुडको के समस्त ठेकेदारों को दिनांक 22 मई 2009 को प्रात: 11.00 बजे चर्चा हेतु आयुक्त कार्यालय पर आने के निर्देश दिये।

       तत्पश्चात निगमायुक्त द्वारा मुरार से गोले का मंदिर, बिरलानगर से चार शहर का नाका, सागरताल होते हुये विनयनगर से कोटेश्वर एवं कोटेश्वर से रामदास घाटी तक की सड़क का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। लक्कड़खाना पुल से गुढ़ा गुढ़ी नाका होते हुये राजपायगा रोड पहुंचे वहां पर सड़क पर लगे विद्युत पोलों के संबंध में निर्देश दिये कि ये पोल तत्काल हटवाये जाने की व्यवस्था करें जिससे यातायात में किसी भी प्रकार अवरोध उत्पन्न न हो। साथ ही माधव डिस्पेंसरी के साथ रखे कचरे के कन्टेनर को अन्यत्र स्थान पर रखे जाने के निर्देश दिये।

       निगमायुक्त ने अधीक्षणयंत्री चतुर सिंह यादव एवं कार्यपालनयंत्री दिनेश अग्रवाल को निर्देशित करते हुये कहा है कि सड़क निर्माण का कार्य समय-सीमा में पूर्ण कराया जावे क्योंकि निकट भविष्य में वर्षा आने वाली है जिससे कार्य में अवरोध उत्पन्न हो सकता है इसलिये समस्त कार्य शीघ्र अतिशीघ्र पूर्ण कराये जावे। कार्य में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जावेगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: