मंगलवार, 21 अक्तूबर 2008

विधानसभा निर्वाचन 2008 कंट्रोल रूम स्थापित

विधानसभा निर्वाचन 2008 कंट्रोल रूम स्थापित

ग्वालियर 20 अक्टूबर 08। विधानसभा निर्वाचन से संबंधित जानकारियां भिजवाने एवं प्राप्त करने संबंधी कार्यों के निर्वहन के लिये कलेक्ट्रेट परिसर में एक कन्ट्रोल रूम स्थापित किया गया है । यह कन्ट्रोल रूम 12 दिसम्बर 2008 तक चौबीसों घंटे खुला रहेगा । कंट्रोल रूम का दूरभाष नम्बर 0751-2446212 है ।

       जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अन्त्यावसायी सहकारी समितियां के कार्यपालन अधिकारी श्री एम के जैन को कंट्रोल रूम का प्रभारी अधिकारी बनाया गया है । संभागीय आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक संचालक श्री शिवमोहन सिंह कुशवाह को कंट्रोल रूम के सहायक प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया है । यह कन्ट्रोल रूम चौबीसों घंटे काम करेगा, इसके लिये विभिन्न कर्मचारियों की बारी-बारी से डयूटी लगाई गई है ।

       कन्ट्रोल रूम प्रभारी को निर्वाचन से संबंधित कागजातों की प्रतियां व दूरभाष क्रमांक आदि जानकारी जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त कर कंट्रोल रूम में रखने के निर्देश दिये गये हें । साथ ही कन्ट्रोल रूम में दूरभाष पर प्राप्त होने वाले मैसेज एक पृथक रजिस्टर में संधारित करने और इनसे वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने के लिये भी निर्देशित किया गया है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: