शनिवार, 25 अक्तूबर 2008

उपायुक्त ग्वालियर को साफ रखने के लिये क्षेत्राधिकारी की बैठक ली

उपायुक्त ग्वालियर को साफ रखने के लिये क्षेत्राधिकारी की बैठक ली

ग्वालियर दिनांक 24.10.08- उपायुक्त सुरेन्द्र सिंह भदौरिया एवं सहायक आयुक्त गुलाबराव काले द्वारा आज प्रात: उपनगर ग्वालियर के क्षेत्राधिकारियों की बैठक बुलाई गई। जिसमें यह निर्देश दिये गये कि दीपावली पूर्व तक क्षेत्र में सफाई की ठीक तरह से व्यवस्था की जावे। प्रतिदिन कन्टेनर उठवाये जावे। कन्टेनर के नीचे कचरा एकत्रित न करें एवं नालियों में डी.डी.टी. का छिड़काव करें, के तहत क्षेत्र में शासकीय भवनों/ सम्पत्तियों पर किसी भी प्रकार के झण्डे व बैनर न लगने पावें एवं शासकीय सम्पत्तियों पर किसी भी प्रकार का प्रचार होता पावे तो संबंधित क्षेत्राधिकारी उसे पुतवाने की व्यवस्था करें ।

       उपायुक्त एवं सहायक आयुक्त द्वारा उपनगर ग्वालियर क्षेत्र में दिनांक 23.10.2008 रात्रि को सोडियम एवं टयूवलाईटों की भी चैकिंग की गई तथा कार्यपालनयंत्री को संलग्न सूची भेजकर दीपावली के पूर्व तक बंद लाईटों को चालू करवाने के आदेश दिये गये। संबंधित क्षेत्र के राजस्व वसूली प्रभारियों को भी वसूली बढ़ाने के आदेश दिये गये।

       आज की बैठक में संबंधित क्षेत्राधिकारी कमलकांत पाराशर, कन्हैयालाल कुशवाह, अशोक बागडे, रमेश शर्मा, राजस्व वसूली प्रभारी, दीवान सिंह, हरिमोहन शर्मा, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, सी.डी.सी. मैनेजर भी उपस्थित रहे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: