शुक्रवार, 23 जनवरी 2009

24 जनवरी 09 को हाईकोर्ट ग्वालियर में लोक अदालत का आयोजन

24 जनवरी 09 को हाईकोर्ट ग्वालियर में लोक अदालत का आयोजन

ग्वालियर 21 जनवरी 09। प्रदेश में उच्च न्यायालय स्तर पर आयोजित की जा रही लोक अदालतों की श्रंखला में माननीय मुख्य न्यायाधिपति म प्र. उच्च न्यायालय जबलपुर के आदेशानुसार एवं माननीय न्यायमूर्ति श्री सुभाष सम्वतसर को -चेयरमेन उच्च न्यायालय विधिक से.स. ग्वालियर के मार्गदर्शन में 24 जनवरी को प्रात: 11 बजे से उच्च न्यायालय खण्डपीठ ग्वालियर में उच्च न्यायालय स्तरीय लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा।

       श्री आर पी. वर्मा, रजिस्ट्रार, उच्च न्यायलय पीठ ग्वालियर के द्वारा बताया गया है कि उक्त लोक अदालत मे न्यू इंडिया एंश्योरेंश कम्पनी एवं यूनाइटेड इण्डिया इन्श्योरेंस कम्पनी के मोटर दुर्घटना क्लेम प्रकरण एवं अन्य मामलों का उभयपक्ष की आपसी सहमति के आधार पर निराकरण किया जायेगा।

      प्रकरणो के निराकरण हेतु उक्त लोक अदालत के लिए दो पीठों का गठन किया गया है। पीठ क्रमाक एक के लिए माननीय न्यायमूर्ति श्री सुभाष सम्वतसर एवं श्री एम सी. जैन, सीनियर एडवोकेट की बैंच गठित की गई है। पीठ क्रमांक-2 के लिए माननीय न्यायमूर्ति श्री एन के. मोदी एवं श्री आर डी. जैन , सीनियर एडवोकेट की बैंच गठित की गई है।

      अभिभाषक बंधुओं से अपील है कि उक्त लोक अदालत के समक्ष प्रस्तुत किये जा रहे प्रकरणों से संबंधित पक्षकारों सहित उपस्थित रहकर प्रकरणों का निराकरण कराकर लोक अदालत के आयोजन का लाभ उठावें।

 

कोई टिप्पणी नहीं: