बुधवार, 26 अगस्त 2009

सभापति ने परिषद पर तथा राजपूत ने बाड़ा मुख्यालय पर ध्वाजारोहण किया

सभापति ने परिषद पर तथा राजपूत ने बाड़ा मुख्यालय पर ध्वाजारोहण किया

ग्वालियर दिनांक 16.08.2009- नगर निगम ग्वालियर में 62वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर महाराज बाड़ा मुख्यालय पर नगर निगम में मेयर-इन-कांउसिल के वरिष्ठतम सदस्य रविन्द्र सिंह राजपूत द्वारा निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा के साथ ध्वाजारोहण किया। इस अवसर पर निगम के फायरबिग्रेड अमले द्वारा सर्वप्रथम अतिथि तथा आयुक्त को सलामी दी गई।

       श्री राजपूत ने इस अवसर पर कहा कि नगर निगम की वर्तमान परिषद पांच वर्ष पूर्ण करने को है इस अवधि में नगर निगम द्वारा अपने कर्मचारियों और अधिकारियों के सहयोग से अनेक आयाम स्थापित किये हैं। ग्वालियर नगर को जलप्रदाय करने की दिशा में एडीबी नें उल्लेखनीय कार्य भी इसी पांच वर्ष के कार्यकाल में किये हैं जिसके परिणामस्वरूप शहर में पेयजल समस्या के निवारण हेतु दीर्घगामी परिणाम कुछ ही दिनों में दिखाई देने लगेगे। शहर की सड़कों का उन्नयन और चौड़ीकरण से नगर के सौन्दर्य में चार चांद लगे है। उन्होंने कहा कि निगम के कर्मचारियों की कड़ी मेहनत के परिणामस्वरूप वर्तमान परिषद में हुये विकास कार्य, कर संग्रहण से निगम बलवान हुआ है। इसी का परिणाम है कि हम नागरिकाें को और बेहतर सुविधायें प्रदान कर पा रहे हैं।

       नगर निगम के परिषद कार्यालय पर सभापति बिजेन्द्र ंसिह जादौन द्वारा ध्वाजारोहण किया गया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित सभी अधिकारी/कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि यह पर्व हमें हर्ष, उल्लास के साथ मिल-जुलकर मनाना चाहिये। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मैं आप सबको बधाई देता हॅूं। साथ ही यह भी आग्रह करता हॅू कि आप सब मिलकर अपने नगर को विकसित करने में अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें।

 

कोई टिप्पणी नहीं: