मंगलवार, 29 सितंबर 2009

कार्यशाला व फायरबिग्रेड के वाहनों का दशहरा पर्व पर पूजन सम्पन्न

कार्यशाला व फायरबिग्रेड के वाहनों का दशहरा पर्व पर पूजन सम्पन्न

ग्वालियर दिनांक 28.09.2009- महापौर विवेक नारायण शेजवलकर, प्रभारी आयुक्त सुरेश शर्मा एवं नगर निगम के जनकार्य प्रभारी रविन्द्र सिंह राजपूत द्वारा आज निगम की फायरबिग्रेड तथा कार्यशाला में निगम के वाहनों का दशहरा पर्व पर पूजन किया ।

       महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने इस अवसर पर कहा कि नगर निगम अपने दायित्वों की समय पर पूर्ति के लिये फायरबिग्रेड वाहनों का वर्ष भर बेहतर तरीके से रख-रखाव करता है। आज शहर में होने वाली विभिन्न दुर्घटनाओं में फायरबिग्रेड के कर्मचारी और वाहन तत्परता से पहुंचकर जनहानि की रक्षा करते है। निगम के कर्मचारी भी निगम की सबसे बड़ी मशीनरी है जो शहर की व्यवस्थाओं को सदैव चाप-चौबंद रखते हैं।

       महापौर द्वारा फायरबिग्रेड वाहनों के साथ निगम के बेढ़े में पिछले दिनों शामिल की गई थ्री-डी तथा नाला सफाई मशीन के साथ अन्य साफ-सफाई में उपयोग होने वाली विभिन्न अत्याधुनिक यंत्रों की पूजा-अर्चना कार्यशाला जाकर की। इस अवसर पर फायरबिग्रेड के फायर ऑफीसर देवेन्द्र शर्मा तथा कार्यशाला प्रभारी श्रीकांत कांटे द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया तथा विधिवत यंत्रों की पूजा सम्पन्न की गई।

       इस अवसर पर अपर आयुक्त कौशलेन्द्र सिंह भदौरिया, उपायुक्त सुरेन्द्र सिंह भदौरिया, अभय राजनगांवकर, सांसद प्रतिनिधि उदय अग्रवाल, नोडल ऑफीसर एम.पी.यू.एस.पी. देवेन्द्र सिंह चौहान सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित         थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: