गुरुवार, 3 सितंबर 2009

निगम में 20 टाईम कीपरों के लिये परीक्षा 13 सितम्बर काs

निगम में 20 टाईम कीपरों के लिये परीक्षा 13 सितम्बर काs

ग्वालियर दिनांक 31.08.2009- नगर निगम ग्वालियर द्वारा जनकार्य शाखा के टाईम कीपरों की भर्ती के लिये आगामी 13 सितम्बर 2009 को सुबह 10 बजे टाऊन हॉल में लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया है। उक्ताशय की जानकारी नगर निगम के कार्यालय अधीक्षक बिनोद शर्मा द्वारा जनसम्पर्क के माध्यम से प्रेस को जारी विज्ञप्ति में दी गई। उन्होंने बताया कि नगर निगम द्वारा टाईप कीपर के 20 पदों को भर्ती करने के लिये आवेदनपत्र आंमत्रित किये गये थे। आवेदनपत्रों में योग्यता और अनुभव इत्यादि के आधार पर 206 आवेदकों को प्रवीण्य सूची में लिखित परीक्षा में बुलाये जाने हेतु योग्य पाया गया।

       उक्त सभी आवेदकों की लिखित परीक्षा ली जाकर आने वाले परिणाम के आधार पर निगम की 20 रिक्त पद भरे जावेंगे जिनमें 13 पद अनारक्षित, 4 पद अनुसूचित जाति तथा 3 पद पिछड़ा वर्ग के लिये आरक्षित किये गये हैं।

       विज्ञप्ति में बताया गया कि नगर निगम के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिये परीक्षार्थियों के कॉल लेटर भेज दिये गये हैं। चयनित परीक्षार्थियों की सूची नगर निगम के वेबसाईट डब्ल्यू.डब्ल्यू.डब्ल्यू. ग्वालियर म्युनिसिपल कार्पोरेशन डॉट कॉम पर भी देखी जा सकती है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: