रविवार, 30 जनवरी 2011

मुरैना में फिर चोरों और लुटेरों की दस्‍तक, नेता हैं सरगना चोर लुटेरों के ...

मुरैना में फिर चोरों और लुटेरों की दस्‍तक

मुरैना 30 जनवरी 2011 , शहर मुरैना में एक बार फिर चोर लुटेरों की दस्‍तक से मुरेना विधायक परशुराम मुदगल का भय व आतंक मुक्‍त मुरेना का वायदा टूटने लगा है ।

अभी इस खबर के लिखे व प्रकाशित किये जाने से करीब 15 मिनिट पूर्व जब कि ग्‍वालियर टाइम्‍स के प्रधान संपादक नरेन्‍द्र सिंह तोमर अपने गांधी कालोनी मुरैना के निवास पर कार्य व समाचारों के संपादन में व्‍यस्‍त थे, तभी अचानक तीन चोरों जो कि हथियार बंद थे ने छत से आकर सीढ़ीयों से उतरकर नीचे जाने लगे , श्री तोमर को आहट सुनाई देने पर जब उन्‍हें ललकारा और सीधे गोली मारने की चेतावनी दी तो वे ऊपर छत से होकर ही भाग गये ।  

घटनाक्रम का महत्‍वपूर्ण भाग यह है कि मोहल्‍ले का चौकीदार सदैव चोरी लूट की घटनाओं के वक्‍त गायब रहता है जिससे चौकीदार की भी भूमिका भी संदिग्‍ध है, वहीं पुलिस गश्‍त भी इन दिनों सुस्‍त चल रही है । ज्ञातव्‍य है कि पिछले सात वर्ष में अकेली गांधी कालोनी में ही पंद्रह सोलह चोरी व लूट की घटनायें घट चुकीं हैं, इसके अलावा एक मामले में तो चोरों ने मत्‍स्‍य विभाग के एक अधिकारी को गोली ही मार दी थी ।

श्री तोमर के मुताबिक गांधी कालोनी के ही कुछ लोग एवं स्‍थानीय नेता लोग चोर लुटेरों को पाल कर रखते हैं और शहर में दहशत एवं आतंक बरपाने के उद्देश्‍य से चोरीयां व लूट करवाते रहते हें  

कोई टिप्पणी नहीं: