गुरुवार, 22 अक्तूबर 2020

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने दतिया शहर के धार्मिक एवं पर्यटन स्थलों का किया निरीक्षण - श्रृद्धालुओं एवं पर्यटकों को बेहतर सुविधायें मिलें

     धार्मिक एवं पर्यटन की दृष्टि से दतिया जिले का अपना विशेष महत्व है। श्रृद्धालुओं एवं पर्यटकों को बेहतर से बेहतर सुविधाये मिले इसी को ध्यान में रखते हुए। कलेक्टर श्री बी. विजय दत्ता एवं पुलिस अधीक्षक श्री गुरूकरण सिंह ने अधिकारियों के साथ दतिया शहर का भ्रमण कर नगर की साफ-सफाई ट्राफिक व्यवस्था के साथ पर्यटक तथा धार्मिक स्थलों का निरीक्षण कर पर्यटक एवं श्रृद्धालुओं को बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए।
    कलेक्टर श्री दत्ता और पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने बुधवार को संबंधित अधिकारियों के साथ नगर के पर्यटक एवं धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर व्यवसथाओं का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पर्यटकों एवं श्रृद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए बेहतर से बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराई जाए। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने नगर के भ्रमण के दौरान बस स्टैण्ड़ पर साफ-सफाई, सीता सागर एवं करन सागर के निरीक्षण के दौरान जलखुंबी को हटाने उसके जीर्णोद्धार का कार्य करने तथा आकर्षक रंगीन लाईटिंग कराने के भी निर्देश दिए। उन्होंने मां पीताम्बरा पीठ के मुख्य मार्ग पर साफ-सफाई कराने, निजी होर्डिग हटाने के साथ-साथ पार्किग की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं: