सोमवार, 26 अक्तूबर 2020

डाक मत पत्र से मतदान करने के लिये प्रशिक्षण स्थल पर बने हैं विधानसभा क्षेत्रवार सुविधा केन्द्र अधिकारी-कर्मचारियों से मताधिकार का उपयोग करने की अपील

 मतदान दलों में शामिल अधिकारियों-कर्मचारियों एवं पुलिस कर्मियों को भी डाक मत पत्र के जरिए मतदान करने की सुविधा मुहैया कराई गई है। यहाँ आईआईटीटीएम (भारतीय पर्यटन एवं यात्रा प्रबंधन संस्थान) में चल रहे मतदान दलों के प्रशिक्षण स्थल पर डाक मत पत्र सुविधा केन्द्र बनाए गए हैं। जिन अधिकारियों व कर्मचारियों ने डाक मत पत्र के लिये फार्म-12 में आवेदन किया था, वे सभी इन सुविधा केन्द्र में प्रात: 10 बजे से सायंकाल 5 बजे तक डाक मत पत्र द्वारा मतदान कर सकेंगे। ज्ञात हो आईआईटीटीएम में मतदान दलों का प्रशिक्षण 26, 27, 28 व 29 अक्टूबर को जारी रहेगा।
    मतदान दलों में शामिल अधिकारियों व कर्मचारियों से अपील की गई है कि वे इन सुविधा केन्द्रों का लाभ उठाकर अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करें। साथ ही ऐसे अधिकारी-कर्मचारी जो मतदान दलों की ड्यूटी से मुक्त हो गए हैं पर फॉर्म-12 में डाक मत पत्र के लिये आवेदन कर चुके हैं। उनसे भी आईआईटीटीएम में बने मतदान सुविधा केन्द्र में अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की गई है। डाक मत पत्र के नोडल अधिकारी श्री के के सिंह गौर ने बताया कि मतदान दलों में शामिल 394 अधिकारी-कर्मचारी गत 25 अक्टूबर को सुविधा केन्द्र के जरिए अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।
5 हजार 333  अधिकारी-कर्मचारियों ने भरे हैं डाक मत पत्र के लिये फार्म
    डाक मत पत्र से अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिये जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 5 हजार 333 अधिकारी-कर्मचारियों ने फार्म-12 में आवेदन किए हैं। डाक मत पत्र के नोडल अधिकारी श्री के के सिंह गौर ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 15-ग्वालियर के अंतर्गत 2058 कर्मचारी, विधानसभा क्षेत्र 16-ग्वालियर पूर्व में 2358 एवं विधानसभा क्षेत्र 19-डबरा (अजा) में 917 अधिकारी-कर्मचारियों ने डाक मत पत्र के लिये फार्म भरे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: