बुधवार, 21 अक्तूबर 2020

युवा मंडलों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने के साथ-साथ कोविड गाईड लाईन का भी पालन करायें कलेक्टर ने नेहरू युवा केन्द्र सलाहकार समिति की बैठक में दिए निर्देश

  कलेक्टर श्री बी. विजय दत्ता ने कहा कि नेहरू युवा केन्द्र के युवा मंडलों के माध्यम से जिले में कोरोन संक्रमण को रोकने के साथ-साथ भाण्ड़ेर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को जागरूक किया जाए।
    कलेक्टर श्री बी. विजय दत्ता मंगलवार को न्यू कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा कार्यक्रम सलाहकार समिति की बैठक को बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा समन्वयक श्री कपिल सेन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।
    कलेक्टर श्री बी. दत्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के संक्रमण रोकने हेतु नेहरू युवा केन्द्र के युवा मंडलों के माध्यम से लोगों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेस्गि का पालन करने, सेनेटाईजर का उपयोग करने की सलाह दें। उन्होंने कहा कि लोगों को यह भी बतायें कि वे अपने मताधिकार का अवश्य उपयोग करें। लोगों के बीच में व्याप्त कोरोना के भ्रम को भी दूर करें। कलेक्टर ने कहा कि जिले में पुरानी जल संरचनाओं के जीर्णोद्धार एवं साफ-सफाई के कार्य हाथ में लेकर उनको पुनः जीवित करें। इस कार्य में स्थानीय नगर निकायों का भी सहयोग लें। उन्होंने कहा कि ऐसे मतदान केन्द्र जहां गत चुनाव में मतदान का प्रतिशत कम रहा है उन केन्द्रों के तहत् आने वाले मतदाताओं के बीच में मतदाता जागरूकता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को 3 नवम्बर 2020 को मतदान के लिए प्रेरित करे।
    बैठक में नेहरू युवा केन्द्र संगठन दतिया के जिला युवा सम्नवयक श्री कपिल सेन ने अप्रैल 2020 से सितम्बर 2020 तक संचालित विभिन्न गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने केन्द्र के तहत् युवा मंडलों के माध्यम से आयोजित की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों से भी अवगत कराया।

कोई टिप्पणी नहीं: