शुक्रवार, 27 अप्रैल 2007

पंचायत उप निर्वाचन : मतदाता सूचियों के प्रारूप का प्रकाशन

पंचायत उप निर्वाचन : मतदाता सूचियों के प्रारूप का प्रकाशन

 

ग्वालियर 24 अप्रैल 2007

जिले के जनपद पंचायत मुरार, घाटीगांव (बरई), डबरा एवं भितरवार के अंतर्गत पंच पद के उप निर्वाचन के लिये 18 ग्राम पंचायतों की मतदाता सूचियों के प्रारूप का आज प्रकाशन कर दिया गया ।

       उप जिला निर्वाचन अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत मुरार की ग्राम पंचायत बड़ेरा फुटकर के वार्ड क्रमांक 17 से, मुख्त्यारपुरा के वार्ड क्रमांक 11, राहुली के वार्ड क्रमांक 13, पदमपुरखेरिया के वार्ड क्रमांक 04, चकरायपुर के वार्ड क्रमांक 09 व ग्राम पंचायत भदरौली के वार्ड क्रमांक 05 से पंच पद का उप निर्वाचन होना है । इसी तरह जनपद पंचायत घाटीगांव (बरई) की ग्राम पंचायत नयागांव के वार्ड क्रमांक 16, पार के वार्ड क्रमांक 15, पुरानी छावनी के वार्ड क्रमांक 15 व ग्राम पंचायत कुलैथ के वार्ड क्रमांक एक से और जनपद पंचायत डबरा की ग्राम पंचायत जंगीपुरा के वार्ड क्रमांक 8, भिलघन के वार्ड क्रमांक 03, बेरू के वार्ड क्रमांक 05, देवगढ़ के वार्ड क्रमांक 02 और ग्राम पंचायत भगेह के वार्ड क्रमांक 15 से पंच पद का निर्वाचन होना है । जनपद पंचायत भितरवार की ग्राम पंचायत पुरी के वार्ड क्रमांक एक, गड़ाजर के वार्ड क्रमांक 18 व ग्राम पंचायत देवरीकला के वार्ड क्रमांक 4 में पंच पद का निर्वाचन होगा ।

       उपरोक्ता सभी ग्राम पंचायतों की एक जनवरी अर्हता तारीख की स्थिति में निर्वाचक नामावलियां तैयार कराई गई है । इन ग्राम पंचायतों की मतदाता सूचियों के प्रारूप का प्रकाशन आज संबंधित ग्राम पंचायतों के मतदान केन्द्रों पर किया गया । इनके संबंध में 1 मई तक दावे/आपत्तियां प्रस्तुत की जा सकती हैं ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: