शनिवार, 16 जून 2007

मतदाता फोटो परिचय पत्र के लिए फोटो ग्राफी शुरू

मतदाता फोटो परिचय पत्र के लिए फोटो ग्राफी शुरू

घर- घर पहुंचेंगे दल

ग्वालियर 15 जून 2007

       भारत निर्वाचन आयोग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी म.प्र द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार मतदाताओं के फोटो युक्त परिचय पत्र तैयार कराने का कार्य ग्वालियर जिले में आज 15 जून से प्रारंभ किया जा रहा है । निर्वाचन कार्यालय से नियुक्त कर्मचारियों द्वारा घर- घर जाकर फोटोग्राफी का कार्य किया जाएगा ।

       कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि फोटो ग्राफी के लिए तिथिवार क्षेत्रों का निर्धारण किया गया है । आज 15 जून को जिन क्षेत्रों में फोटोग्राफी की जाना है, उनका विवरण विधानसभा क्षेत्रवार  संलग्‍न चित्रानुसार  है -

 

मतदाताओं से अपील

       कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राकेश श्रीवास्तव ने मतदाताओं  से अपील की है कि फोटोग्राफी के समय अपने- अपने निवास स्थल पर उपलब्ध रहें । ताकि मतदाता पहचान पत्र के लिए फोटो खींची जा सकें । कलेक्टर ने कहा कि मतदाता अपना एवं अपने परिवार के सदस्यों का पासपोर्ट आकार का फोटो स्थानीय कर्मचारी मतदान केन्द्र स्तरीय अधिकारी को देकर भी मतदाता परिचय पत्र प्राप्त कर सकते हैं ।

 

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं की सूची के संबंध में प्राप्त आपत्तियों पर सुनवाई 16 जून को

ग्वालियर 14 जून 2007

       जिले में स्वीकृत नवीन ऑगनबाड़ी केन्द्रों पर कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं की नियुक्ति के लिए जारी की गई अंनतिम सूचियों के संबंध में प्राप्त आपत्तियों पर सुनवाई 16 जून को होगी।

       महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी सुश्री सीमा शर्मा ने बताया कि प्राप्त आपत्तियों पर यह सुनवाई 16 जून को प्रात: 11 बजे से थाटीपुर स्थित मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के कार्यालय में होगी । आपत्तिकर्ताओं से अपने दस्तावेजों के साथ इस अवसर पर  उपस्थित रहने के लिए कहा गया है । उल्लेखनीय है कि एकीकृत बाल विकास परियोजना शहरी क्रमांक 3, बरई , डबरा, मुरार व भितरवार में रिक्त उक्त पदों के लिए अंनतिम सूचियाँ जारी की गईं थ्सीं ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: