रविवार, 12 फ़रवरी 2017

देशी-विदेशी मदिरा की 47 दुकानों के लिये ई-टेण्डर 22 फरवरी तक आमंत्रित

देशी-विदेशी मदिरा की 47 दुकानों के लिये ई-टेण्डर 22 फरवरी तक आमंत्रित

-
ग्वालियर | 12-फरवरी-2017
 
   
    वर्ष 2017-18 के लिये ग्वालियर जिले की देशी मदिरा एवं विदेशी मदिरा की फुटकर विक्रय की दुकानों/एकल समूहों का ई-टेण्डर द्वारा निष्पादन 47 देशी/विदेशी मदिरा की फुटकर बिक्री की दुकानों/एकल समूहों में जिला समिति द्वारा 23 फरवरी 2017 को ई-टेण्डर के माध्यम से किया जायेगा। ई-टेण्डर के माध्यम से निष्पादित होने वाली मदिरा दुकानों/एकल समूहों के संबंध में आवश्यक जानकारी जिला आबकारी कार्यालय एवं ई-टेण्डर सुविधा प्रदाता मध्यप्रदेश राज्य इलेक्ट्रोनिक विकास निगम के पोर्टल www.mpeproc.gov.in पर भी अपलोड/घोषित की जायेगी। ई-टेण्डर की कार्यवाही में जो व्यक्ति/फर्म/कंपनी भाग लेना चाहें, वे इस संबंध में ई-टेण्डर द्वारा मध्यप्रदेश राज्य इलेक्ट्रोनिक विकास निगम के पोर्टल www.mpeproc.gov.in पर ऑफर दे सकते हैं।
    सहायक आयुक्त आबकारी श्री अजय शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार ई-टेण्डर हेतु ऑनलाईन टेण्डर प्रपत्र डाउनलोड करने का समय एवं तिथियाँ 14 फरवरी 2017 को प्रात: 11 बजे से 22 फरवरी 2017 दोपहर 3 बजे तक रहेगी। ऑनलाईन ई-टेण्डर ऑफर सबमिट करने का अंतिम समय एवं तिथि 22 फरवरी 2017 सायंकाल 5.30 बजे तक रहेगा एवं जिला समिति द्वारा ई-टेण्डर के निराकरण 23 फरवरी 2017 को प्रात: 11 बजे से कार्यवाही पूर्ण होने तक किया जायेगा। निष्पादन की कार्यवाही से संबंधित उपरोक्त जानकारी, नियमों, विक्रय ज्ञापन, ड्यूटी की दर तथा  देशी मदिरा एवं विदेशी मदिरा दुकानों की विगत वित्तीय वर्ष एवं वर्तमान वित्तीय वर्ष के 9 माह की खपत आदि की जानकारी संबंधित सहायक आबकारी आयुक्त/जिला आबकारी अधिकारी के कार्यालय से किसी भी दिन (अवकाश के दिन सहित) कार्यालयीन समय में प्राप्त की जा सकेगी। मदिरा दुकानों के निष्पादन के संबंध में विज्ञप्ति/विस्तृत जानकारी, वेबसाइट www.govtpressmp.nic.in से भी डाउनलोड कर सकते हैं।
    ग्वालियर जिले से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग/राज्य राजमार्ग के 500 मीटर के अंतर्गत संचालित होने वाली मदिरा दुकानों एवं उनके 01.04.2017 से संचालन के लिये घोषित नवीन सीमा क्षेत्रों की जानकारी कार्यालय सहायक आबकारी आयुक्त, जिला-ग्वालियर से प्राप्त की जा सकती है।
मदिरा दुकानों के ई-टेण्डर में व्यवसाईयों की बैठक 16 फरवरी को
    ई-टेण्डर के संबंध में मदिरा व्यवसाईयों की एक बैठक कलेक्टर सभाकक्ष में 16 फरवरी 2017 को प्रात: 12 बजे आयोजित की गई है, जिसमें उपस्थित सभी मदिरा व्यवसाईयों की शंकाओं का समाधान किया जायेगा एवं उन्हें ई-टेण्डर बावत् प्रशिक्षण दिया जायेगा। मदिरा व्यवसाईयों को ई-टेण्डर बावत् प्रशिक्षण देने एवं उनको फैसिलिटेड करने हेतु जिला आबकारी कार्यालय में भी प्रतिदिन कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: