शुक्रवार, 17 फ़रवरी 2017

उच्च शिक्षा मंत्री ने की विधायक कप कबड्डी टूर्नामेंट की तैयारियों की समीक्षा

उच्च शिक्षा मंत्री ने की विधायक कप कबड्डी टूर्नामेंट की तैयारियों की समीक्षा


क्रांतिकारियों के नाम से उतरेंगी टीमें, देशभक्ति के जयकारों से होगा खुशी का इजहार, केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर के मुख्य आतिथ्य में 19 को होगा टूर्नामेंट का शुभारंभ
ग्वालियर | 17-फरवरी-2017
 
   
        ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र का दो दिवसीय विधायक कप कबड्डी प्रतियोगिता कोटेश्वर मैदान पर आयोजित होगी। विधायक कप का शुभारंभ 19 फरवरी को प्रात: 9.30 बजे केन्द्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर के मुख्य अतिथ्य व उच्च शिक्षा मंत्री श्री जयभानसिंह पवैया की अध्यक्षता में होगा। देशभक्ति की थीम पर भारतीय पारंपरिक खेल कबड्डी की यह प्रतियोगिता अपने अलग ही अंदाज में आयोजित होगी।
        उच्च शिक्षा मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया ने शुक्रवार को अपने निवास पर आयोजन समिति की बैठक लेकर विधायक कप की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि विधायक कप में भाग ले रहीं टीमों के नाम क्रांतिकारियों के नाम पर होंगे। साथ ही कबड्डी मैच के दौरान सभी प्रतिभागी अपनी खुशी का इजहार भारत माता की जय एवं देशभक्तिपूर्ण जयकारों के साथ करेंगे।
विजेता टीम को मिलेगा 21 हजार रूपए का पुरस्कार
        आयोजन समिति से प्राप्त जानकारी के अनुसार विधानसभा क्षेत्र 15-ग्वालियर के विधायक कप-2017 के तहत कुल 16 मैच खेले जायेंगे। प्रतियोगिता के प्रारंभ में भाग लेने वाली टीमों को टी शर्ट प्रदान की जायेगी प्रत्येक खिलाड़ी इसे पहनकर ही खेल में भाग ले सकेंगे। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान के लिये रू. 21000, द्वितीय के लिये रू. 15000 एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को रू. 7000 पुरस्कार के रूप में प्रदान किये जायेंगे। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को भी पुरस्कार राशि दी जायेगी। 20 को प्रतियोगिता का समापन व पुरस्कार वितरण किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: