मंगलवार, 17 जुलाई 2007

शासकीय सेवकों की लेखा पर्चियां जारी

शासकीय सेवकों की लेखा पर्चियां जारी

ग्वालियर 17 जुलाई 2007

       कार्यालय महालेखाकार (लेखा एवं हकदारी) द्वितीय, मध्य प्रदेश ग्वालियर ने बताया है कि मध्य प्रदेश राज्य के कर्मचारियों / अधिकारियों के भविष्य निधि लेखाओं की वर्ष 2006-07 की वार्षिक लेखापर्ची जारी कर दी गई है । लेखा पर्चियां सम्बंधित आहरण एवं संवितरण अधिकारी को भेजी गई है । जिसने माह मार्च 2007 में अभिदाता का वेतन आहरित किया है उन्होंने आगे कहा कि यदि किसी आहरण एवं संवितरण अधिकारी को जुलाई तक लेखा पर्चियों का बंडल प्राप्त न हो तो वे कार्यालय महालेखाकार के शिकायत निवारण कक्ष के दूरभाष क्रमांक 0751-2317359 अथवा इस कार्यालय के ई-मेल ढद्वदड्डद्मत्त्ऋद्मठ्ठदड़ण्ठ्ठध्ददङ्ढद्य.त्द पर संपर्क साध सकते हैं ।

       समस्त आहरण एव संवितरण अधिकारी लेखा पर्चियों के अग्रेषण पत्र में दिये गये निर्देशों के अनुसार कार्यवाही करते हुए लेखा पर्चियों का तत्काल वितरण सुनिश्चित करें तथा पावती कार्यालय महालेखाकार को भेजने की व्यवस्था करें ।

लेखा पर्चियों में किसी विसंगति के सुधार हेतु पूर्ण एवं सत्यापित विवरण के साथ अपने आहरण एवं संवितरण अधिकारी के माध्यम से कार्यालय महालेखाकार को लिखें अथवा उपरोक्त दूरभाष पर संपर्क कर सकते है । यदि अभिदाता व्यक्तिगत संपर्क करना चाहें तो प्रतिदिन कार्य दिवस में 3.00 बजे तक समूह अधिकारी से शिकायत निवारण कक्ष में संपर्क भी कर सकते है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: