बुधवार, 22 दिसंबर 2010

टाटा इण्डिकॉम और एयरसेल की इण्‍टरनेट सेवायें बन्‍द होकर ठप्‍प हुयीं

टाटा इण्डिकॉम और एयरसेल की इण्‍टरनेट सेवायें बन्‍द होकर ठप्‍प हुयीं
मुरैना २२ दिसम्‍बर २०१० विश्‍वस्‍त सूत्रों और ग्‍वालियर टाइम्‍स द्वारा स्‍वयं जांचे जाने के बाद यह खबर पुष्‍ट हुयी है कि चम्‍बल अंचल में कल २१ दिसम्‍बर २०१० के प्रात: ५ बजे से दोनों ही कम्‍पनीयों टाटा इण्डिकॉम और एयरसेल की जी पी आर एस युक्‍त इण्‍टरनेट सेवायें पूरी तरह बन्‍द होकर ठप्‍प हो गयीं हैं । इस समाचार के रिलीज किये जाने के वक्‍त तक दोनों कंपनीयों की जी पी आर एस सेवायें कल से बंद हें ।
कम्‍पनीयों के कस्‍टमर केयर विभागों पर उपभोक्‍ताओं द्वारा औसतन अब तक २० – २० शिकायतें दर्ज करायीं जा चुकीं हैं लेकिन कम्‍पनी के कस्‍टमर केयर पर बैठे लोग उपभोक्‍ताओं की शिकायतें दर्ज न करते हुये जबरदस्‍ती सेटिंग्‍स थमाते रहते हैं  इसके बावजूद अंचल में कल से अब तक जी पी आर एस सेवायें शुरू नहीं हो सकीं हैं । 
टाटा इण्डिकॉम और एयरसेल के उपभोक्‍ता कल से लगातार पैकेट  डाटा कनेक्‍शन नॉट अवेलेबल की समस्‍या से और कंपनीयो द्वारा शिकायतें दर्ज न किये जाने और सुनवाई न किये जाने की समस्‍या से परेशान हैं ।
अनेक उपभोक्‍ता भारत सरकार के संचार मंत्रालय को लिखित शिकायतें कर रहे हैं यह भी स्‍मरणीय है कि टाटा इण्डिकाम में उपभेक्‍ताओं के बैलेन्स में से पेसे गायब हो जाने की भी शिकायतें हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं: