शनिवार, 30 अगस्त 2008

मुरार क्षेत्र में अधिकारियों द्वारा वार्ड 27 का भ्रमण

मुरार क्षेत्र में अधिकारियों द्वारा वार्ड 27 का भ्रमण

ग्वालियर दिनांक 29 अगस्त 2008:       नगर निगम मुरार के उपायुक्त डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव तथा सहायक आयुक्त श्याम कुमार खरे द्वारा वार्ड क्र. 27 की पार्षद ऋतु शेजवार तथा अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ मुरार क्षेत्र की वार्ड क्र. 27 की सुदामापुरी, घासमण्डी, हरिजन बस्ती तथा खटीक मौहल्ले का निरीक्षण किया तथा नागरिकों से घर-घर से संग्रहित होने वाले कचरे के विषय में जानकारी प्राप्त की।

       निरीक्षण के दौरान सुदामापुरी क्षेत्र में नागरिकों द्वारा नलों में गंदा पानी आने की शिकायतें की गई, जिस पर पी.एच.ई. के मुरार क्षेत्र के सहायकयंत्री ए.पी.एस. भदौरिया,   पी.एच.ई प्रोजेक्ट के उपयंत्री मगरैया तथा क्षेत्राधिकारी की सीवर सफाई गैंग की संयुक्त टीम बनाकर वॉटर लाईन में सीवर लाईन के पानी मिलने की शिकायत के निराकरण हेतु कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये।

       हरिजन बस्ती में दो स्थानों पर सीवर लाईन चौक पाये जाने की शिकायतें मिलने पर तत्काल सफाई हेतु क्षेत्राधिकारी को निर्देश दिये गये। निरीक्षण दल द्वारा खटीक मौहल्ले में स्थित निगम के सामुदायिक भवन पर टेण्ट हाऊस व्यवसायी द्वारा अपना सामान रखे जाने की नागरिकों द्वारा शिकायत किये जाने पर सामुदायिक भवन को तत्काल खाली कराकर सामुदायिक भवन में निगम का ताला डाले जाने की कार्यवाही उपायुक्त द्वारा कराई गई।

       निरीक्षण के दौरान क्षेत्राधिकारी क्षेत्र क्र. 9 दर्शनलाल गुप्ता, क्षेत्राधिकारी क्षेत्र क्र. 8 किशोर चौहान भी निरीक्षण दल के साथ उपस्थित थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: