गुरुवार, 28 अगस्त 2008

उच्च न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर में 30 अगस्त को आयोजित होगी लोक अदालत

उच्च न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर में 30 अगस्त को आयोजित होगी लोक अदालत

प्रकरणों के निराकरण के लिये दो पीठों का गठन

ग्वालियर 26अगस्त 08। मध्यप्रदेश राज्य में उच्च न्यायालय स्तर पर आयोजित की जा रही लोक अदालतों की श्रृंखला में मुख्य न्यायाधिपति म.प्र. उच्च न्यायालय जबलपुर के आदेशानुसार उच्च न्यायालय खण्डपीठ ग्वालियर में 30 अगस्त 2008 शनिवार को पूर्वान्ह 11 बजे से लोक अदालत का आयोजन किया जावेगा। मामलों के निराकरण के लिए दो पीठों का गठन किया गया है।

उच्चन्यायालय पीठ ग्वालियर के रजिस्ट्रार श्री आर पी वर्मा ने एक जानकारी में बताया कि लोक अदालत में नेशनल एवं ऑरियन्ट इन्श्योरेंस कम्पनी से संबंधित मोटर दुर्घटना क्लेम प्रकरण एवं अन्य मामलों का उभयपक्ष की आपसी सहमति के आधार पर निराकरण किया जावेगा।

       लोक अदालत के लिए दो पीठों का गठन किया गया है। पीठ क्रमांक-एक के लिए न्यायमूर्ति श्री सुभाष सम्बतसर एवं श्री के.एन. गुप्ता -सीनियर एडवोकेट तथा पीठ क्रमांक -दो के लिए न्यायमूर्ति श्री एस.एस. ध्दिवेदी एवं श्री के.बी. चतुर्वेदी - सीनियर एडवोकेट की पीठ गठित की गई है।

       अभिभाषक बन्धुओं से अपील है कि इस लोक अदालत के समक्ष प्रस्तुत किये जा रहे प्रकरणों से संबंधित पक्षकारों सहित उपस्थित रहकर प्रकरणों का निराकरण कराते हुए लोक अदालत के आयोजन का लाभ उठावें।

 

कोई टिप्पणी नहीं: