मंगलवार, 29 जून 2010

हाई कोर्ट में लोक अदालत 26 जून को

हाई कोर्ट में लोक अदालत 26 जून को

ग्वालियर 23 जून 10 प्र. उच्च न्यायालय जबलपुर के मुख्य न्यायाधिपति के आदेशानुसार एवं प्रशासनिक न्यायाधिपति न्याय मूर्ति श्री के. श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में माह के अंतिम शनिवार 26 जून को सुबह 11 बजे से उच्च न्यायालय पीठ ग्वालियर में लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा।

       ग्वालियर हाईकोर्ट के ओ एस डी. श्री एम के. शर्मा ने बताया कि उक्त लोक अदालत के माध्यम से प्रकरणों के निराकरण के लिये न्यायमूर्ति श्री एस के. गंगेले एवं सीनियर एडवोकेट श्री एम सी. जैन की बैंच बनाई गई है। इस पीठ के द्वारा नेशनल इन्श्योरेंस कंपनी से संबंधित मोटर दुर्घटना क्लेम प्रकरणों का निराकरण किया जायेगा।

       लोक अदालत की दूसरे बैंच के लिये न्यायमूर्ति श्रीमती इन्द्राणी दत्ता एवं सीनियर एडवोकेट श्री के बी.  चतुर्वेदी की गठित पीठ के द्वारा ऑरियन्टल इन्श्योरेंस से संबंधित मोटर दुर्घटना क्लेम प्रकरणों एवं अन्य प्रकरणों का उभयपक्षों की सहमति के आधार पर निराकरण किया जायेगा।

       अभिभाषक बन्धुओं से अपील की गई है कि उक्त लोक अदालत के समक्ष प्रस्तुत किये जा रहे प्रकरणों से संबंधित पक्षकारों के साथ उपस्थित रहकर अधिक से अधिक प्रकरणों का निराकरण कराते हुए लोक अदालत के आयोजन का लाभ उठावें।

 

कोई टिप्पणी नहीं: