रविवार, 24 जनवरी 2010

हाथ ठेलों को हॉकर्स जोन में भिजवाने हेतु सप्ताह में दो दिन मदाखलत मुरार जायेगी।

हाथ ठेलों को हॉकर्स जोन में भिजवाने हेतु सप्ताह में दो दिन मदाखलत मुरार जायेगी।

ग्वालियर दिनांक-22.01.2010& नगर निगम जलकार्य प्रभारी महेश गुप्ता द्वारा आज मुरार क्षेत्र क्र. 9 अंतर्गत वार्ड क्र. 25 में सदर बाजार तथा विभिन्न संतरों में उपायुक्त नगर निगम डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव के साथ विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया।

       श्री गुप्ता द्वारा निर्देश दिये गये कि सदर बाजार क्षेत्र में नालियों की सफाई में रूकावट बन रहे अतिक्रमण को नगर निगम द्वारा हटाया जावे उनके द्वारा निरीक्षण के दौरान उपायुक्त डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव तथा क्षेत्राधिकारी को निर्देशित किया गया कि विभिन्न मकानों के बीच में बनी सरकारी गलियों में नागरिकों द्वारा वर्षों से एकत्रित किये गये कचरे के कारण प्रदूषण फैलने की संभावनायें हैं। अत: नगर निगम एक अभियान चलाकर छोटी गलियों से एकत्रित हो गये कचरे व मलबे को हटाने की व्यवस्था करें।

       उपायुक्त द्वारा क्षेत्राधिकारी श्री साहू को 7 दिवस के अंदर विभिन्न संतरों में छोटी गलियों में से कचरा हटाने के निर्देश दिये गये तथा मदाखलत अधिकारी को भी यह निर्देशित किया गया कि सप्ताह में दो दिन मुरार के विभिन्न बाजारो ंमें मदाखलत दस्ता भेजकर अव्यवस्थित ढंग से लगने वाले हाथ ठेलों को भिजवाये जाने की व्यवस्था करें।

 

कोई टिप्पणी नहीं: