गुरुवार, 22 मई 2008

सिटीसेन्टर से हुरावली लिंक रोड के लिये कॉलोनाईजर नि:शुल्क भूमि देने को सहमत

सिटीसेन्टर से हुरावली लिंक रोड के लिये कॉलोनाईजर नि:शुल्क भूमि देने को सहमत

 

ग्वालियर दिनांक 21 मई 2008 - मास्टर प्लान में प्रस्तावित सिटीसेन्टर से हुरावली तक रोड़ में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिये आज स्वस्थ्य संचार प्रबंधन संस्थान में निगमायुक्त तथा कलेक्टर ग्वालियर द्वारा अधिकारियों द्वारा रोड़ के बीच पड़ने वाले कॉलोनी के कॉलोनाईजरों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में उन सभी कॉलोनाईजरों द्वारा जिनकी कॉलोनियों प्रस्तावित लिंक रोड के क्षेत्र में आ रही हैं अपनी-अपनी कॉलोनियों में से नि:शुल्क रूप से रोड़ के लिये आवश्यकतानुसार भूमि उपलब्ध कराने की सहमति प्रदान की गई।

       कलेक्टर ग्वालियर द्वारा टाऊन एण्ड कन्ट्री प्लानिंग के संयुक्त संचालक को इस रोड के निर्माण में आ रही बाधाओं का चिन्हित करने की जिम्मेदारी दी है। बैठक के दौरान कलेक्टर ग्वालियर द्वारा निगमायुक्त द्वारा सिटीसेन्टर से हुरावली रोड का कार्य तेज गति से समाप्त करने हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

आज की बैठक में अपर आयुक्त बिनोद शर्मा, टाऊन एण्ड कन्ट्री प्लानिंग के संयुक्त संचालक तथा नगर निगम ग्वालियर के अधीक्षणयंत्री चतुर सिंह यादव, कार्यपालनंयत्री दिनेश अग्रवाल, सहायकयंत्री ए.पी.एस. जादौन, उपयंत्री कांटे आदि उपस्थित रहे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: