बुधवार, 23 मई 2007

जिले में 18 पंच पदों के निर्वाचन के लिये सूचना जारी

पंचायत उप निर्वाचन

जिले में 18 पंच पदों के निर्वाचन के लिये सूचना जारी

ग्वालियर 21 मई 2007

जिले की विभिन्न ग्राम पंचायतों में रिक्त पंच के 18 पदों के निर्वाचन के लिये  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) श्री राकेश श्रीवास्तव ने आज निर्वाचन की सूचना जारी की । इन पदों के लिये संबंधित जनपद पंचायत कार्यालय में 28 मई को अपरान्ह 3 बजे तक नाम निर्देशन पत्र प्राप्त किये जायेंगे । प्राप्त नाम निर्देशन पत्रों की जनपद पंचायत कार्यालय में 29 मई को प्रात: 10.30 बजे से संवीक्षा की जायेगी । उम्मीदवारों द्वारा 31 मई को अपरान्ह 3 बजे तक नाम वापस लिये जा सकते हैं । आवश्यक होने पर 12 जून को प्रात: 7 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक मतदान होगा । मतदान समाप्ति के तुरंत पश्चात संबंधित मतदान केन्द्र पर ही मतों की गणना की जायेगी । सारणीकरण तथा निर्वाचन परिणाम की घोषणा 14 जून को प्रात: 9 बजे से संबंधित जनपद पंचायत के कार्यालय पर होगी ।

       जिले की जनपद पंचायत मुरार में 6 पंच पदों के निर्वाचन की सूचना जारी की गई है। इनमें ग्राम पंचायत बडेरा फुटकर के वार्ड क्रमांक 17 (अनुसूचित जाति महिला), मुखत्यारपुरा के वार्ड क्रमांक-11 (अनुसूचित जाति), राहुली के वार्ड क्रमांक-13 (अनारक्षित महिला), पदमपुर खेरिया के वार्ड क्रमांक - 4 (अनुसूचित जनजाति), चकरायपुर के वार्ड क्रमांक-9 (अन्य पिछडा वर्ग) एवं ग्राम पंचायत भदरौली के वार्ड क्रमांक - 5 (अन्य पिछडा वर्ग) से पंच पद का निर्वाचन होना हैं । जनपद पंचायत घाटीगांव (बरई) में चार रिक्त पंच पदों के निर्वाचन की सूचना जारी की गई है । इसमें ग्राम पंचायत नयागांव के वार्ड क्रमांक-16 (अनुसूचित जनजाति महिला), पार के वार्ड क्रमांक-15 (अनारक्षित महिला), पुरानी छावनी के वार्ड क्रमांक-15 (अनारक्षित महिला) और ग्राम पंचायत कुलैथ के वार्ड क्रमांक एक (अनारक्षित) से पंच पद का निर्वाचन होगा।

       इसी तरह जनपद पंचायत डबरा में पांच पंच पदों के निर्वाचन की सूचना जारी की गई है । इसमें ग्राम पंचायत जंगीपुरा के वार्ड क्रमांक-8 (अनुसूचित जाति), मिलधन के वार्ड क्रमांक-3 (अनुसूचित जाति महिला), बेरू के वार्ड क्रमांक-5 (अनारक्षित), देवगढ़ के वार्ड क्रमांक-2 (अनुसूचित जनजाति ) और ग्राम पंचायत भगेह के वार्ड क्रमांक-15 (अन्य पिछडा वर्ग) से पंच पद का निर्वाचन होना है । जनपद पंचायत भितरवार के तीन पंच पदों के निर्वाचन की सूचना जारी हुई है । इसमें ग्राम पंचायत पुरी के वार्ड क्रमांक एक (अनारिक्षत महिला), गड़ाजर के वार्ड क्रमांक-18 (अनारक्षित) और ग्राम पंचायत देवरीकला के वार्ड क्रमांक-4 (अनारक्षित) से पंच पदों का निर्वाचन होगा ।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं: