रविवार, 27 मई 2007

सेना में भर्ती के लिए ग्वालियर में रैली 4 जुलाई से

सेना में भर्ती के लिए ग्वालियर में रैली 4 जुलाई से

     प्रशान्‍त सिंह तोमर ब्‍यूरो चीफ                                    ग्वालियर 24 मई 2007

       भारतीय सेना में मध्य प्रदेश के सेना भर्ती कार्यालय ग्वालियर के अन्तर्गत आने वाले सभी जिलों की भर्ती रैली 21 मई से 8 जुलाई 2007 तक निश्चित की गई है ।

       जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ने बताया कि जिला मुरैना (केवल सैनिक जनरल डयूटी और सैनिक तकनीकी) और आर.टी. जेसीओ के लिए मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के अन्तर्गत आने वाले सभी जिलों के लिए सैनिक जनरल डयूटी, सैनिक तकनीकी और आर.टी. जेसीओ पद पर भर्ती रैली 4 जुलाई को टिंकों रोड ग्राउण्ड नजदीक गांव होरावली मोहनपुर रोड मुरार छावनी ग्वालियर में होगी ।

       इसी प्रकार ग्वालियर में ही 5 जुलाई को दतिया, शिवपुरी , गुना और श्योपुर, 6 जुलाई को ग्वालियर, दतिया, छतरपुर, श्योपुर, शिवपुरी, गुना, अशोकनगर , टीकमगढ़, मुरैना , भिण्ड , दमोह व पन्ना एवं 7 जुलाई को अशोक नगर, छतरपुर और टीकमगढ़ जिले के लिए भर्ती रैली का आयोजन होगा । निर्धारित पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता व अन्य अहर्ताओं के लिए सैना भर्ती कार्यालय पी-7 गरम सड़क मुरार ग्वालियर से संपर्क स्थापित किया जा सकता है । भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को शैक्षणिक, मूल निवास, जाति, चरित्र आदि के मूल प्राण-पत्रों के साथ उनकी एक-एक छाया प्रति भी लाना अनिवार्य होगा । इसके साथ हाल ही के खिंचे हुए 12 पासपोर्ट साईज के फोटो बिना टोपी एवं चश्में के साथ लाने होंगे । पूरे दस्तावेज न लाने वाले को भर्ती रैली में शामिल नहीं किया जाएगा ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: