शनिवार, 28 जून 2008

महामहिम राष्ट्रपति अगामन की तैयारियों के संबंध में कलेक्टर ने की समीक्षा : अधिकारियों को दिये निर्देश

महामहिम राष्ट्रपति अगामन की तैयारियों के संबंध में कलेक्टर ने की समीक्षा : अधिकारियों को दिये निर्देश

ग्वालियर 27 जून 08 । महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती प्रतिभा देवीसिंह पाटिल की 30 जून को ग्वालियर की प्रस्तावित यात्रा की तैयारियों के संबंध में जिला कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने आज अपने कक्ष में समीक्षा की । उन्होंने तैयारियों के संबंध में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये । इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री व्ही के सूर्यवंशी, अपर जिला दंडाधिकारी श्री वेदप्रकाश, अपर कलेक्टर श्री आर के जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह, नगर निगम के अपर आयुक्त श्री राजेश बाथम सहित लोक निर्माण, मध्यप्रदेश मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कपंनी  एवं स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे ।

       कलेक्टर श्री त्रिपाठी ने 30 जून को जिले में महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती प्रतिभा देवीसिंह पाटिल की यात्रा के संबंध में विभिनन विभागों के अधिकारियों को सौंपे गये कार्यों की समीक्षा की । उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिये कि शहर में किसी भी प्रकार के आवास पशु विचरण न करें । उन्होंने विमानतल से कार्यक्रम स्थल जयविलास पैलेस तक मार्गों की साफ-सफाई, मरम्मत जैसे कार्यभी प्राथमिकता के आधार कराने के भी निर्देश दिये ।

       बैठक में चिकित्सा दलों की तैनाती , यातायात के दोरान नागरिकों को असुविधा न हो इसके लिये यातायात प्रबंधन व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा कर यातायात को सुगम बनाने के निर्देश दिये ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: