सोमवार, 16 जून 2008

मुरार के हाथ ठेलों को हॉकर्स जोन में भेजा जावेगा

मुरार के हाथ ठेलों को हॉकर्स जोन में भेजा जावेगा

ग्वालियर दिनांक 14 जून 2008- उपनगर मुरार क्षेत्र में यातायात में बाधक बनने वाले हाथ ठेलों को विभिन्न स्थानों पर निर्धारित हॉकर्स जोन में भिजवाने के लिये निर्देश दिये गये हैं। उक्त कार्य में नगर निगम के राजस्व विभाग के कर वसूलकर्ताओं को निर्देशित किया गया है कि वे ठेले निर्धारित स्थान पर ही खड़े करें। ठेलों को व्यवस्थित कराने के लिये सहयोग हेतु सहायक आयुक्त मुरार श्याम कुमार खरे द्वारा थाना प्रभारी मुरार को भी पत्र लिखा गया । कल से इसके लिये विशेष अभियान चलाया जावेगा।

      उपनगर मुरार में विभिन्न नालों में जमे कीचड़ की सफाई के लिये नगर निगम के अमले द्वारा थ्री-डी मशीन से नाला सफाई का कार्य कराया गया। नागरिकों की शिकायत मिलने पर घासमण्डी नाला, हरिजन बस्ती, अल्पना टॉकीज रोड पर तथा बारादरी इत्यादि क्षेत्रों में थ्री-डी मशीन लगाकर नाला सफाई कराई गई।

      ठाटीपुर क्षेत्र के विभिन्न ब्लॉकों में नाला सफाई तथा खरपतवार हटाने के लिये क्षेत्रीय कार्यालय क्र. 6 के अंतर्गत विशेष अभियान चलाया गया, इस अभियान के तहत अभी तक ठाटीपुर बैरकों के 6 ब्लॉक में नाला सफाई का कार्य किया गया तथा आज होल्टल सेन्ट्रल पार्क के आगे तथा सनबीम होटल के सामने के नाले में थ्री-डी लगाकर विशेष साफ-सफाई कराई गई।

 

कोई टिप्पणी नहीं: