रविवार, 26 अप्रैल 2009

ग्वालियर के स्वाभिमान पर आंच नही आने दूंगा - अशोक सिंह

ग्वालियर के स्वाभिमान पर आंच नही आने दूंगा - अशोक सिंह

जनसंपर्क के दौरान जमकर हुई पुष्पवर्षा, घर-घर दस्तक देकर क्षेत्र के चौतरफा विकास के लिए मांगे वोट

ग्वालियर 25 अप्रैल । कांग्रेस के लोकप्रिय, कर्मठ एवं जुझारू प्रत्याशी अशोक सिंह आज जनसंपर्क अभियान के दौरान शहर के जिन-जिन क्षेत्रों में पहुंचे वहां पूरी तरह कांग्रेस की फिजां बन गई । जनसंपर्क के दौरान अशोक सिंह ने घर-घर दस्तक देकर क्षेत्र के विकास एवं समृध्दि के लिए कांग्रेस को रिकार्ड मतो से विजयी बनाकर ग्वालियर के मान-सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा की लड़ाई में जन-जनार्दन का सहयोग मांगा ।

              कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का आज नाका चद्रवदनी एवं हजीरा, बिरलानगर की श्रमिक लाइनों मे जनसंपर्क के दौरान मतदाताबंधुओं ने गर्मजोशी से आत्मीय स्वागत किया । लोगो ने अपने प्रिय प्रत्याशी को फूल-मालाओं से लाद दिया । मतदाता भाई-बहनों ने उनके काफिले पर पुष्पवर्षा की इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ने जगह-जगह नुक्कड़ बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीमंत माधवराव सिंधियां ने ग्वालियर को विकास एवं समृध्दि के मामलें में अव्वल नंबर पर लाने के लिए जो द्रुतविकास किए थे, उस सिलसिले को श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधियां जी ने सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया है । अशोक सिंह ने कहा कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधियां जी ग्वालियर अंचल के विकास तथा इस क्षेत्र को आधुनिकीकरण की दौड मे बनाए रखने के लिए केंद्र सरकार से अरबो रूपए की योजनाएं लेकर आएं लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार की निष्क्रियता एवं अडंग़ेबाजी के चलते इन विकास योजनाओं पर सही ढंग़ से अमल नही हो सका । उन्होने कहा कि ग्वालियर को विकास की पटरी से उतारने के लिए पूरी तरह भाजपा ही जिम्मेदार है । उन्होने आरोप लगाया कि पिछलें सवा पांच साल के भाजपा के शासनकाल में ग्वालियर सहित पूरे प्रदेश में विकास अवरूध्द हुआ है । उन्होनें ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में पानी, बिजली, सड़क, सीवर, कानून व्यवस्था, स्वास्थय, शिक्षा आदि से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि शहर एवं देहात की विभिन्न बुनियादी समस्याओं के निराकरण के प्रति भाजपा कतई संवेदनशील नही है ।

नाका चंद्रवदनी पर भव्य स्वागत : नाकाचंद्रवदनी पर आज सुबह कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का जनसंपर्क के दौरान स्थानीय नागरिकों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया एवं उन्हें भारी मतो से विजयी बनाने का संकल्प लिया । अशोक सिंह ने घर-घर दस्तक देकर क्षेत्र के विकास एवं समृध्दि के लिए वोट मांगे । अशोक सिंह ने कहा कि वे नाका चंद्रवदनी को नही होने देंगें एवं इस क्षेत्र मे जनुसविधाओं को बेहतर बनाकर इसे आकर्षक स्वरूप देंगें । जनसंपर्क के दौरान लोगो ने अशोक सिंह को फूल मालाओं से लाद दिया । उनके काफिले पर पुष्पवर्षा की गई । जनसंपर्क के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता पुरूषोत्तम भार्गव, मोती सिंह कुशवाह, प्रमोद पाण्डे, राजू चौधरी, श्रीमती कुसूम शर्मा, दीपक अग्रवाल, शशि गुप्ता, बाबू खॉ, राजेश वर्मा, कृष्ण कुमार चतुर्वेदी, मोहनलाल पाठक, राधेश्याम गुप्ता आदि शामिल थे ।

बिरला नगर श्रमिक लाइनों मे उमड़ा जनसैलाब : कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ने आज शाम हजीरा एवं बिरला नगर की श्रमिक लाइनों मे सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस के लिए भारी समर्थन हासिल किया । अशोक सिंह बिरलानगर की श्रमिक लाइनों में घर-घर पहुंचे एवं दुकानों पर जाकर व्यापारियों से मिलें । अशोक सिंह ने जेसीमिल बंद होने के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि मिल मजदूरों के पुनर्वास, रोजगार एवं उनके बकाया भूगतान के लिए वे केंद्र एवं प्रदेश सरकारों पर दवाब डलवाकर मजदूरों को सौगात दिलाएंगें जनसंपर्क में नेता प्रतिपक्ष देवेन्द्र तोमर, रतीराम यादव, धनीराम खोइया, पार्षद सुरेन्द्र सिंह चौहान, रामनाथ खटीक, राजश्री चौहान, रामस्वरूप बरैया, महाराज सिंह पटेल, ओमप्रकाश नामदेव, शील खत्री, केशव मांझी, राजेन्द्र सिंह नाती आदि शामिल थे ।

कोई टिप्पणी नहीं: