बुधवार, 29 अप्रैल 2009

भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा के लिए कांग्रेस को जिताएं

भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा के लिए कांग्रेस को जिताएं

पूर्वमंत्री अखंड प्रताप सिंह यादव अशोक सिंह के समर्थन में उतरे

ग्वालियर 28 अप्रैल । भाजपा सरकार मे केबिनेट मंत्री रहें वरिष्ठ नेता अखंड प्रताप सिंह यादव ने ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से कहा कि गरीब और कमजोर वर्ग के लोगो को प्रताड़ित और अपमानित करने वाली भाजपा पार्टी को सबक सिखानें के लिए स्वतंत्रता संग्राम में अपना जीवन होम करने वाले डोंगर सिंह परिवार के सदस्य तथा कांग्रेस के सहज उपलब्ध प्रत्याशी अशोक सिंह को भारी मतो सें विजयी बनाएं ।

       श्री यादव ने यह बात मुरार, ग्वालियर ग्रामीण, करैरा तथा पोहरी क्षेत्र में अपने जनसंपर्क के दौरान विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही । उन्हाेंने कहाकि वे किसी भी पार्टी में नहीं हैं । भाजपा में वे गरीब, पिछड़ों, कमजोर और मजलूम लोगों की लड़ाई लड़ रहे थे । यह बात सामंतवादी मानसिकता वाली पार्टी को नागवार गुजरी और मुझे जलील और अपमानित करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने भाजपा छोड़कर इस पार्टी को सबक सिखाने का संकल्प लिया ।

उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के उन लोगों के सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई लड़ रहे हैं जिसे भाजपा ने लोकतांत्रिक परंपराओं के विपरीत जाकर कुचलने का कुचक्र रचा । उन्होंने कहाकि उनका या संघर्ष भाजपा के उस आम मतदाता को अपमान से मुक्ति दिलाने का है । उनका संघर्ष भाजपा कार्यकर्ताओं के स्वाभिमान और भविष्य को लेकर है और यह लड़ाई इस चुनाव में भाजपा को हराकर और कंाग्रेस को जिताकर ही जीती जा सकती है ।

       उन्होंने कहाकि ग्वालियर में यह लड़ाई मालिक और सेवक के बीच है । लोग अब तक मालिक को जिताने आए हैं लेकिन इस बार सेवक को जिताएं । कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह आजादी के सिपाही के परिवार से हैं । इस बार उन्हें जिताकर भेजें ताकि थे जीत का यह प्रमाण-पत्र स्वतंत्रता आंदोलन के महान योद्वा के चरणों में रख सकें ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: