रविवार, 26 अप्रैल 2009

कांग्रेस की जीत खोलेगी विकास के नए रास्ते, अशोक सिंह के समर्थन में पूर्वमंत्री अजय सिंह राहुल भैया ने ली भीड़ भरी सभाएं

कांग्रेस की जीत खोलेगी विकास के नए रास्ते, अशोक सिंह के समर्थन में पूर्वमंत्री अजय सिंह राहुल भैया ने ली भीड़ भरी सभाएं

ग्वालियर 25 अप्रैल । म. प्र. कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री अजय सिंह (राहुल भैया) ने आज ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के करैरा सहित विभिन्न स्थानो पर कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के समर्थन में भीड़ भरी चुनाव सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार ने पिछले पांच साल के कार्यकाल में समाज के विभिन्न क्षेत्रो के विकास के लिए जो महत्वपूर्ण याेंजनाएं क्रियान्वित की, उनके सही ढ़ंग से अमल एवं विकास का सिलसिला अनवरत बनाएं रखने के लिए आवश्यक है कि हम सब कांग्रेस को भारी मतो से विजयी बनाएं ।

          पूर्व मंत्री अजय सिंह ने ग्रामीणो को केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए बताया कि पिछलें पांच साल में देश के विभिन्न क्षेत्रो में जो चहुंमुखी विकास हुआ है, वह मिसाल बन गया है । अजय सिंह ने भाजपा पर प्रदेश को विकास के मामले में पीछे धकेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह एनडीए सरकार के कार्यकाल में समूचा देश विकास के मामले में पीछे हो गया था, ठीक उसी प्रकार पांच साल के भाजपा सरकार के कार्यकाल में म. प्र. की अवनति हुई है । उन्होने कहा कि प्रदेश के भाजपा नेता संपन्न और शक्तिशाली हुए है जबकि गरीब और ज्यादा गरीब हुआ है ।

                  श्री अजय सिंह ने ग्वालियर वासियों का आव्हान किया कि वे अपने क्षेत्र को विकास के मामले में अव्वल बनाने, वंचित, कमजोर , अल्पसंख्यक वर्ग को भयमुक्त उत्साहपूर्ण माहौल सुलभ कराने एवं केंद्रीय योजनाओं का लाभ वास्तविक जरूरतमंदो तक सुलभतापूर्वक ढंग से सुलभ कराने के लिए कांग्रेस के जुझारू, कर्मठ, लोकप्रिय  एवं जनसेवी प्रत्याशी अशोक सिह को भारी मतो से जिताकर लोकसभा में पहुंचाएं । करैरा एवं दर्पण कालोनी मे पहुंचने पर अशोक सिह का स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों ने पुष्पाहार पहनाकर भव्य स्वागत किया । 

 

 

कोई टिप्पणी नहीं: