गुरुवार, 24 जुलाई 2008

शासकीय प्राथमिक विद्यालय बुजुर्ग के सभी स्टाफ की वेतन वृध्दि रोकने के निर्देश

शासकीय प्राथमिक विद्यालय  बुजुर्ग के सभी स्टाफ की वेतन वृध्दि रोकने के निर्देश

ग्वालियर 23 जुलाई 08 जिले में शासकीय शिक्षण संस्थाओं के नियमित संचालन एवं शिक्षा में गुणवत्ता सुधार के लिये जिला प्रशासन के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा दूरस्थ अंचल के स्कूलों का आकस्मिक निरीक्षण किया जा रहा है। इस क्रम में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विनोद शर्मा ने आज जनपद पंचायत डबरा के अन्तर्गत विभन्न शिक्षण संस्थओं का निरीक्षण किया । उन्होंने डबरा जनपद पंचायत के अन्तर्गत संचालित शासकीय प्राथमिक विद्यालय बुजुर्ग के प्रधानाध्यापक सहित यहां कार्यरत सभी शिक्षकों की एक- एक वेतन वृध्दि रोकने तथा शिक्षाकर्मियों के 15 दिवस के वेतन को राजसात करने के लिये कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिये हैं ।

       जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बताया कि यहां के प्रधानाध्यापक सहित समस्त स्टाफ दोपहर तीन बजे से पूर्व ही विधालय बंद करके चले गये थे । ज्ञात हो जिले में शासकीय प्राथमिक विद्यालयों के संचालन के लिये प्रात: 10.30 बजे से अपरान्ह 3.30 बजे तक का का समय निर्धारित किया गया है।

फोटोग्राफी कार्य का भी लिया जायजा

      डबरा क्षेत्र के भ्रमण पर निकले जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विनोद शर्मा ने शेष मतदाताओं के फोटोयुक्त परिचय पत्र तैयार करने के लिये की जा रही फोटोग्राफी का भी जायजा लिया । उन्होंने खासतौर पर डबरा विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत मतदान केन्द्र कमांक 109, 110, 134,152160 क मतदाताओं के फोटोग्राफी कार्य का सत्यापन किया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: