शुक्रवार, 25 जुलाई 2008

//ग्वालियर इन्वेस्टर्स मीट 29-30 जुलाई//राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध निदेशक ने लिया तैयारियों का जायजा

//ग्वालियर इन्वेस्टर्स मीट 29-30 जुलाई//राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध निदेशक ने लिया तैयारियों का जायजा

 

ग्वालियर 24 जुलाई 08 प्रदेश सरकार की पहल पर 29 30 जुलाई को ग्वालियर में आयोजित होने जा रही इन्वेस्टर्स मीट की तैयारियों को युध्दस्तर पर अंतिम रूप दिया जा रहा है । भोपाल से आये राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध निदेशक श्री प्रवीण गर्ग ने आज जिला कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी के साथ मीट स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया । इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त डा. पवन शर्मा , भोपाल से आये ट्रायफेक के अतिरिक्त प्रबंधक निदेश श्री राज्यवर्धन श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर श्री आर के जैन, औद्योगिक अधोसंरचना विकास निगम ग्वालियर के प्रबंध निदेशक श्री के के तिवारी  व जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक श्री संतोष श्रीवास्तव सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी उनके साथ थे । ज्ञात हो ग्वालियर मे इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन व्यापार मेला परिसर में स्थित सुविधा केन्द्र (फेसिलटेशन सेंटर ) में होने जा रहा है ।

       राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध निदेशक श्री श्री प्रवीण गर्ग ने मीट स्थल पर पहुंचकर खासतौर पर कान्फ्रेंस हॉल, सेक्टोरियल प्रजेण्टेशन कक्ष, बिजनिस व मीडिया कक्ष सहित सम्पूर्ण परिसर को निवेशकों के अनुकूल  बनाने के लिये की जा रही तैयारियों का जायजा लिया । साथ ही शेष कार्यो को जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिये । इस दौरान उन्होंने इन्वेस्टर्स मीट के ईवेंट मैनेजर द्वारा कम्प्यूटर के माध्यम से प्रस्तुत सम्पूर्ण तैयारियों पर केन्द्रित प्रजेण्टेशन को भी देखा और समग्र तैयारियों को और बेहतर ढंग से मूर्तरूप देने के लिये दिशा निर्देश भी दिये । जिला कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी एवं औद्योगिक अधोसंरचना विकास निगम ग्वालियर के प्रबंध निदेशक श्री तिवारी ने उन्हें आश्वस्त किया कि शेष तैयारियों को भी समय रहते पूर्ण कर लिया जायेगा ।

       राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध निदेशक श्री गर्ग ने इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम  की रिहर्सल भी देखी । मध्यप्रदेश की संस्कृति और विशेषताओं पर केन्द्रित यह सांस्कृतिक प्रस्तुति इन्वेस्टर्स मीट के दौरान निवेशकों के समक्ष होगी । श्री गर्ग ने इस अवसर पर कहा कि इन्वेस्टर्स मीट में स्थापित और प्रतिष्ठित निवेशक भाग लेने आ रहे हैं । अत: इन कार्यक्रमों की प्रस्तुति गरिमामय एवं प्रभावी होनी चाहिये, जिससे निवेशकों के मन में प्रदेश की अच्छी छवि बने ।

कलेक्टर ने लिया अधोसंरचना सुधार कार्यो का जायजा

      इन्वेस्टर्स मीट को ध्यान में रखकर नगर में अधोसंरचना सुधार तथा नगर को सजाने-संवारने के लिये किये जा रहे कार्यो का जिला कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने आज शाम जायजा लिया । इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त डा. पवन शर्मा भी उनके साथ थे। उन्होंने खसतौर पर पुरानी छावनी चौराहा, गोला का मंदिर चौराहा, स्टेशन व महाराजपुरा रोड सहित नगर के अन्य प्रमुख मार्गों की मरम्मत तथा सजावट कार्यों का अवलोकन किया । उनहोंने संबंधित अधिकारियों को उक्त सभी कार्य अतिशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये हैं।

 

कोई टिप्पणी नहीं: