सोमवार, 26 जनवरी 2009

अगले वित्तीय वर्ष के लिए मदिरा दुकानों का निष्पादन 13 फरवरी को

अगले वित्तीय वर्ष के लिए मदिरा दुकानों का निष्पादन 13 फरवरी को

ग्वालियर, 24 जनवरी 09/ अगले वित्तीय वर्ष के लिए लायसेंस फीस के आधार पर जिले की विदेशी मदिरा (स्प्रिट, वाइन तथा बीयर) एवं देशी मदिरा दुकानों का निष्पादन आगामी 13 फरवरी को प्रात: 10.30 बजे से कलेक्ट्रेट में किया जायेगा । जिला कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी की मौजूदगी में इस दिन विदेशी मदिरा की 32 एवं देशी मदिरा की फुटकर ब्रिकी की 70 दुकानों का निष्पादन किया जायेगा ।

कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार मदिरा दुकानों के लॉटरी के प्रथम चरण द्वारा निष्पादित की जाने वाली दुकानों के लिए आवेदन-पत्रों की बिक्री 22 जनवरी से शुरू होगी। यह आवेदन पत्र कलेक्टर कार्यालय सहित सहायक आबकारी आयुक्त, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ग्वालियर,डबरा व भितरवार तथा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मोतीमहल शाखा में 10 फरवरी को दोपहर दो बजे तक बिक्रय किये जायेंगे । भरे हुये आवेदन-पत्र 27 जनवरी से 10 फरवरी को अपरान्ह 5:30 बजे तक सहायक आबकारी आयुक्त के कार्यालय में जमा किये जा सकेंगे। उक्त दुकानों के विवरण, मादक दृव्यों की खपत, आरक्षित मूल्य, बेसिक लायसेंस फीस,डयूटी की दरे आदि के संबंध में विस्तृत जानकारी सहायक आबकारी आयुक्त कार्यालय से कार्यालयीन समय में प्राप्त की जा सकती है।

      लॉटरी से दुकानों के निवर्तन उपरान्त शेष बची ऐसी दुकानों जिन पर लॉटरी द्वारा चयनित व्यक्ति के द्वारा निर्धारित औपचारिकताओं की पूर्ति नहीं की गई है तथा अगले वित्तीय के लिए जिले में खोली जाने वाली विदेशी मदिरा की सात दुकानों का निष्पादन टेंडर के माध्यम से 25 फरवरी को किया जायेगा । टेण्डर के लिए आवेदन पत्र 16 से 25 फरवरी तक प्रदान किये जायेंगे । इस संबंध में विस्तृत जानकारी सहायक आबकारी आयुक्त कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: