मंगलवार, 27 अक्तूबर 2020

प्रेक्षकों की मौजूदगी में हुआ पुलिसकर्मियों का रेण्डमाइजेशन

 

किस मतदान केन्द्र पर कौन से पुलिस जवान तैनात रहेंगे। यह निर्धारण रेण्डमाइजेशन के जरिए प्रेक्षकगणों की मौजूदगी में किया गया। मंगलवार को यहाँ एलएनआईपीई में हुए पुलिसकर्मियों के रेण्डमाइजेशन के दौरान सामान्य प्रेक्षक श्री संजय सिन्हा व श्री अजयनाथ झा तथा पुलिस प्रेक्षक श्री एम एन तिवारी मौजूद थे।
    ज्ञात हो भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के तहत जिले के विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 15-ग्वालियर, 16-ग्वालियर पूर्व एवं 19-डबरा (अजा) में आगामी 3 नवम्बर को मतदान होगा। मतों की गिनती 10 नवम्बर को एमएलबी कॉलेज में की जायेगी।

प्रेक्षकगणों ने किया रायरू डिस्टलरी का निरीक्षण
    भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जिले में विधानसभा उप चुनाव पर निगरानी रखने के लिये नियुक्त सामान्य प्रेक्षकगण श्री संजय सिन्हा व श्री अजयनाथ झा ने पुलिस प्रेक्षक श्री एम एन तिवारी के साथ मंगलवार को रायरू पहुँचकर यहाँ स्थित डिस्टलरी का निरीक्षण किया। प्रेक्षकगणों ने बारीकी के साथ डिस्टलरी के अभिलेखों को देखा।
प्रेक्षक श्री सिन्हा ने मौके पर पहुँचकर देखी डाक मत पत्र डालने की प्रक्रिया
    विधानसभा क्षेत्र 15-ग्वालियर व 16-ग्वालियर पूर्व के सामान्य प्रेक्षक श्री संजय सिन्हा ने 80 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों द्वारा डाले जा रहे डाक मत पत्रों की प्रक्रिया को मौके पर पहुँचकर देखा। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र 15-ग्वालियर के अंतर्गत गाँधी नगर एवं 16-ग्वालियर पूर्व के अंतर्गत सिटी सेंटर स्थित ग्रीन गार्डन में डाक मत पत्र डालने की प्रक्रिया का जायजा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं: