शनिवार, 27 मार्च 2010

हाईकोर्ट ग्वालियर में 27 मार्च को लोक अदालत

हाईकोर्ट ग्वालियर में 27 मार्च को लोक अदालत

ग्वालियर 25 मार्च 10 । मुख्य न्यायाधिपति म.प्र. उच्च न्यायालय जबलपुर के आदेशानुसार एवं न्यायमूर्ति श्री ए.के. श्रीवास्तव, प्रशासनिक न्यायाधिपति, उच्च न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर के मार्गदर्शन में 27 मार्च 2010 शनिवार को प्रात: 11 बजे से उच्च न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर के ''मीडिएशन'' हॉल में ''लोक अदालत '' का आयोजन किया जावेगा ।

       ग्वालियर हाईकोर्ट के प्रिन्सीपल रजिस्ट्रार श्री बी.डी. राठी ने बताया कि उक्त लोक अदालत के माध्यम से प्रकरणों के निराकरण हेतु दो न्यायपीठों का गठन किया गया है । न्यायपीठ क्रमांक - एक के लिए न्यायाधिपति श्री एस. के. गंगेले एवं श्री एच. डी. गुप्ता - सीनियर एडवोकेट एवं न्यायपीठ क्रमांक -दो के लिए न्यायमूर्ति श्री ए.एम. नाईक एवं श्री व्ही. के. भारद्वाज सीनियर एडवोकेट सम्मिलित है । लोक अदालत की न्यायपीठ क्रमांक एक के द्वारा न्यू इंडिया एश्योरेंस से संबंधित मोटर दुर्घटना क्लेम सहित रिट पिटीशन व अन्य मामले तथा लोक अदालत की न्यायपीठ क्रमांक - दो के द्वारा यूनाइटेड इंडिया इन्श्योरेंस से संबंधित मोटर दुर्घटना क्लेम सहित रिट पिटीशन व अन्य मामलों का उभयपक्षों की आपसी सहमति के आधार पर निराकरण किया जायेगा ।

       अभिभाषक बंधुओं से अपील की गई है कि उच्च न्यायालय स्तरीय उक्त लोक अदालत के समक्ष निराकरण हेतु प्रस्तुत किये जा रहे प्रकरणों से संबंधित पक्षकारों सहित उपस्थित रहकर अधिक से अधिक प्रकरणों का निराकरण कराते हुए लोक अदालत के आयोजन का लाभ उठावें ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: