सोमवार, 22 मार्च 2010

समय से पूर्ण करें वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का निर्माण कार्य : निगमायुक्त

समय से पूर्ण करें वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का निर्माण कार्य : निगमायुक्त

 

ग्वालियर दिनांक-19.03.2010- निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने आज प्रोजेक्ट उदय के तहत तिघरा पर बनने वाले वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माण कार्य की प्रगति का निरीक्षण किया तथा इस दौरान निगमायुक्त ने एडीबी प्रोजेक्ट तहत चल रहे विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया। वहीं इस दौरान निगमायुक्त ने वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट बनाने वाली कम्पनी के नये प्रोजेक्ट मैनेजर को समय से वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये।

निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने आज तिघरा पर बनने वाले नये वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के कार्य की प्रगति का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निगमायुक्त ने वाटर टीटमेंट प्लांट बनाने वाली हैदराबाद की कम्पनी के नये प्रोजेक्ट मैनेजर एस के फड़के को वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य समय से पूर्ण करने के लिये कहा, जिससे शहर में गर्मी के समय पेयजल संकट की समस्या सामने न आये। इस दौरान श्री फड़के ने निगमायुक्त को प्लांट के विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी तथा उन्हें पूरी तरह से आश्वस्त किया कि वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य समय से पूर्ण हो जायेगा। इस अवसर पर निगुमायुक्त डा पवन कुमार शर्मा द्वारा एडीबी प्रोजेक्ट के तहत चलने वाले अन्य विकास कार्यो का भी निरीक्षण किया तथा आवष्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान ं वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के प्रोजेक्ट मैनेजर एसके फड़के, प्रोजेक्ट मैनेजर आर के शुक्ला, बलबीर ंसिह सिकरवार, महेन्द्र अग्रवाल एवं टाटा कंसलटेंसी से श्री नागपाल आदि उपस्थित थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: