शनिवार, 23 जनवरी 2010

पंचायत निर्वाचन 2010 : डबरा में 28 जनवरी, भितरवार में 30 जनवरी एवं ग्वालियर में एक फरवरी को होगी मतगणना

पंचायत निर्वाचन 2010 : डबरा में 28 जनवरी, भितरवार में 30 जनवरी एवं ग्वालियर में एक फरवरी को होगी मतगणना

ग्वालियर 21 जनवरी 10। त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के लिये मतगणना 28 एवं 30 जनवरी एवं एक फरवरी को तीन  चरणों में सम्पन्न होगी। डबरा जनपद पंचायत निर्वाचन की मतगणना 28 जनवरी को डबरा तहसील कार्यालय में प्रात: 9 बजे से प्रारंभ होगी। मतगणना में वही मतगणना अधिकारी एवं पीठासीन  अधिकारी रहेंगे जिन्होंने मतदान कराया है।

      निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार भितरवार जनपद पंचायत क्षेत्र की मतगणना 30 जनवरी को प्रात: 9 बजे से  शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भितरवार में होगी। यहां पर भी जिन मतदान अधिकारी एवं पीठासीन अधिकारी ने मतदान कराया है वही मतगणना करायेंगे। सभी मतदान अधिकारी एवं पीठासीन अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे स्वयं के साधन से निर्धारित समय पर मतगणना  स्थल पर उपस्थित रहें।

      मुरार एवं घाटीगांव जनपद पंचायत क्षेत्र के निर्वाचन के पश्चात मतगणना एक फरवरी 2010  को महारानी लक्ष्मीबाई महाविद्यालय ग्वालियर में प्रात: 9 बजे से होगी। मतगणना वहीं मतदान  अधिकारी एवं पीठासीन अधिकारी करेंगे, जिन्होंने मतदान कराया है।

      कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने मतगणना में लगे सभी अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि निर्धारित समय पर निर्धारित स्थल पर उपस्थित रहें।

 

कोई टिप्पणी नहीं: