बुधवार, 31 दिसंबर 2008

सहायकयंत्री, उपयंत्रियों की पद पूर्ति हेतु निगम में तेजी से कार्य जारी

सहायकयंत्री, उपयंत्रियों की पद पूर्ति हेतु निगम में तेजी से कार्य जारी

प्रावधिक सूची निगम की वेबसाईट पर उपलब्ध है

 

ग्वालियर दिनांक 29.12.2008- नगर पालिक निगम ग्वालियर में इंजीनियरों की कमी को देखते हुये नगर निगम के स्थापना विभाग द्वारा इंजीनियरों की प्रक्रिया में तेजी लाई गई है। नगर निगम ग्वालियर द्वारा सहायकयंत्री, उपयंत्री के पदों की नियुक्ति के लिये आवेदनपत्रों की छटनी का कार्य पूर्ण किया जा चुका है। प्राप्त आवेदनों में लगाये गये अभिलेखों की जांच कर नियुक्ति के लिये पात्र अभ्यार्थियों की सूची तैयार कर नगर निगम ग्वालियर की वेबसाईट पर डाली जा चुकी है। उक्ताशय की जानकारी आयुक्त नगर निगम डॉ. पवन कुमार शर्मा द्वारा जारी प्रेस की विज्ञप्ति में दी गई।

       उन्होंने बताया कि जिन आवेदकों द्वारा 27 सितम्बर 2008 तक आंमत्रित किये गये आवेदनों के क्रम में अपने आवेदन नगर निगम में प्रस्तुत किये थे वे आवेदक निगम द्वारा तैयार की गई प्रावधिक सूची का अवलोकन निगम की वेबसाईट ग्वालियर म्यूनिसिपल कारर्पोरेशन डॉट कॉम पर देख सकते हैं । प्रकाशित सूची में आवेदकों द्वारा प्रस्तुत अनुभव प्रमाणपत्रों में अंकित जानकारी के आधार पर अंकों की गणना की गई है। उन्होंने बताया है कि अनुभव के अंकों की गणना हेतु आवेदन पत्रों के आंमत्रण की तिथि 12 सितम्बर 2008 को संदर्भ तिथि मान्य किया गया है। निगमायुक्त द्वारा बताया गया कि आवेदनकर्ताओं की सूचना के लिये बनाई गई प्रावधिक सूची की एक प्रति निगम मुख्यालय जीवाजीचौक महाराज बाड़ा तथा निगम परिषद कार्यालय में भी सूचना पटल पर भी चस्पा की गई। यदि कोई आवेदक अपनी आपत्ति अथवा प्रमाणिक जानकारी उपलब्ध कराना चाहे तो वह 5 जनवरी 2009 तक निगम मुख्यालय में सामान्य प्रशासन विभाग में प्रस्तुत कर सकते हैं।

निगमायुक्त द्वारा आशा व्यक्त की गई है कि आगामी जनवरी माह में सहायकयंत्री और उपयंत्रियों के पदों की कार्यवाही सम्पन्न कर दी जावेगी। ताकि निगम के विभिन्न क्षेत्रीय कार्यालयों पर कर्मचारियों की कमी को पूर्ण किया जा सके।

 

कोई टिप्पणी नहीं: