बुधवार, 10 जून 2009

उपयंत्रियों को विभागवार काम वितरित किया गया

उपयंत्रियों को विभागवार काम वितरित किया गया

 

समाचार अपडेशन- बिजली कटोती के कारण नहीं

खेद सूचना

हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दस मिनिट बाद घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली कटोती की जा रही है ।

ग्वालियर दिनांक 08.06.2009- निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा द्वारा आज नवनियुक्त उपयंत्रियों की एक बैठक ली गई तथा उन्हें विभागों का आवंटन किया गया। नवनियुक्त उपयंत्रियों में 6 इंजीनियरों द्वारा अभी तक अपने कार्य पर उपस्थिति दर्ज कराई है इन 6 इंजीनियरों में कु. अभिलाषा बघेल तथा अशोक सेवरियां को विद्युत विभाग में उपयंत्री टेक्निकल के पद पर पदस्थ किया गया।

       कु0 जयश्री सोन, बुध्द प्रकाश सिंह, महावीरपाल सिंह जादौन की नियुक्ति प्रोजेक्ट उत्थान के अंतर्गत डी.एफ.आई.डी. में की गई है ये प्रोजेक्ट उत्थान के तहत चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का पर्यवेक्षण करेंगे। एक अन्य उपयंत्री यशवंत कुमार को भवन निरीक्षक क्षेत्रीय कार्यालय क्र. 1 एव 15 बनाया गया है।

निगमायुक्त द्वारा सभी नवनियुक्त उपयंत्रियों का परिचय प्राप्त कर उन्हें अपने कार्य को ईमानदरी व कर्तव्यनिष्ठा से करने के निर्देश दिये गये। नगर निगम ग्वालियर द्वारा अभी तक की गई उपयंत्रियों की भर्ती में पहली बार तीन महिला उपयंत्री भर्ती की गई हैं। सभी उपयंत्रियों द्वारा आज से अपने-अपने दिये कार्यों पर उपस्थित दे दी गई है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: