गुरुवार, 25 जून 2009

शहीद सरमन सिंह के बलिदान दिवस पर श्रध्दांजलि सभा 28 जून 2009 को

शहीद सरमन सिंह के बलिदान दिवस पर श्रध्दांजलि सभा 28 जून 2009 को


खेद सूचना

यह समाचार विलम्‍ब से प्रकाशित हुआ इसका हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले एक माह से बिजली कटोती विगत चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती में बदल जाने के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दिन सुबह 6 बजे से देर रात 3 बजे तक बिजली कटौती चल रही है । घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली मिल पा रही है । जिसमें समाचार अद्यतन संभव नहीं है ।

ग्वालियर दिनांक 24.06.2009- शहीद सरमन सिंह के बलिदान दिवस पर नगर निगम ग्वालियर एवं शहीद सरमन सिंह विकास समिति 28 जून को प्रात: 07.30 बजे पुष्पांजलि अर्पित करेगी तथा इसी दिन शाम 5.00 बजे से 07.30 बजे राष्ट्रीयता से ओत-प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया है। इसके पश्चात रात्रि 07.30 बजे से पं. राममोहन मिश्रा का गायन के साथ सुरांजलि कार्यक्रम आयोजित किया जावेगा जिसमें तबले पर उस्ताद अजमेरी खां, सितार पर भरत शास्त्री और राघवेन्द्र संगत देंगे।
शहीद सरमन सिंह कॉलोनी विकास समिति के सचिव बिहेबल सेंगर, राकेश जादौन, बादशाह सिंह भदौरिया ने कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

कोई टिप्पणी नहीं: