गुरुवार, 26 फ़रवरी 2009

जल संसाधन मंत्री श्री मलैया आज से संभाग के तीन दिवसीय प्रवास पर

जल संसाधन मंत्री श्री मलैया आज से संभाग के तीन दिवसीय प्रवास पर

ग्वालियर, 24 फरवरी 09। जल संसाधन, आवास व पर्यावरण एवं ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री श्री जयंत मलैया 25 फरवरी से ग्वालियर संभाग के तीन दिवसीय प्रवास पर पधार रहे हैं।

       निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जल संसाधन मंत्री श्री मलैया 25 फरवरी को सायंकाल शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुँचेगे और स्थानीय व्ही.आई.पी. सर्किट हाउस में गणमान्य नागरिक, कार्यकर्ताओं व अधिकारियों से भेंट करेंगे और यहीं पर रात्रि विश्राम करेंगे । श्री मलैया 26 फरवरी को प्रात: 8.30 बजे कार द्वारा मढ़ीखेड़ा के लिए प्रस्थान करेंगे और वहाँ पहुँचकर अटल सागर बाँध व मोहनी पिक अपर वियर के निरीक्षण के लिए जायेंगे । जल संसाधन मंत्री यहाँ से वापस आकर मडी खेड़ा में सिंधि परियोजना के अधिकारियों से चर्चा करेंगे । आप वहाँ से अपरान्ह डेढ़ बजे रवाना होकर शिवपुरी होते हुए अपरान्ह 4 बजे दतिया पहुँचेगे और वहाँ पर स्काडा का निरीक्षण करेंगे । श्री मलैया अपरान्ह 5 बजे ऍंगूरी बैराज व नहरों के निरीक्षण के लिए पहुँचेगे । आप माँ पीताम्बरा के दर्शन करने के पश्चात सायंकाल पौने छ: बजे दतिया से ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे और यहाँ पहुँचकर मुरार स्थित व्ही.आई.पी. सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे ।

      जिले के प्रभारी मंत्री श्री मलैया 27 फरवरी को प्रात: 9 बजे संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे और 11.30 बजे प्रबंध समिति की बैठक में शिरकत करेंगे । प्रभारी मंत्री दोपहर एक बजे राज्य स्वास्थ्य प्रबंधन एवं संचार संस्थान में आयोजित होने वाली जिला योजना समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे । श्री मलैया इसीदिन सायंकाल ट्रेन द्वारा जबलपुर के लिए प्रस्थान करेंगे ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: